सुपरस्टार सलमान खान के बीइंग स्ट्रांग फिटनेस उपकरण ब्रांड का भव्य प्रदर्शन

( Read 1146 Times)

18 Nov 19
Share |
Print This Page

सुपरस्टार सलमान खान के बीइंग स्ट्रांग फिटनेस उपकरण ब्रांड का भव्य प्रदर्शन

 

सुपरस्टार सलमान खान के बीईंग स्ट्रॉंग फिटनेस इक्विपमेंट की भव्य प्रदर्शनी का आयोजन मुंबई के प्रख्यात गोरेगाव (पूर्व) के एनइसी ग्राउंड में किया गया । बीइंग स्ट्रॉन्ग इक्विपमेंटस का उत्पादन भारत की सबसे बड़ी फिटनेस उपकरण कंपनी जेरई फिटनेस प्राइवेट लिमिटेड करती है। बीइंग स्ट्रांग फिटनेस इक्विपमेंटस के सफलता पूर्वक लांच के बाद कुछ ही महीनो में ५०० से अधिक जिम्स में इन उपकरणों की सफलतापूर्वक आपूर्ति की गई थी।

इस प्रदर्शनी में सभी प्रकार के फिटनेस उपकरण एक विशेष बीइंग स्ट्रॉन्ग केज में प्रदर्शित किये गये थे। इसमें इको-ट्रेडमिल जो नवीनतम पीढ़ी के उपकरण मे से एक है जो बिना बिजली की इस्तेमाल कर सकते है, ऐसे ही कई प्रकार के नये उपकरण भी इस प्रदर्शनी में शुमार थे। जेरई फिटनेस के राजेश राय ने कहा, हमने सलमान खान द्वारा डिजाइन और अवधारणा के बारे में १०० उपकरण इस प्रदर्शनी में प्रदर्शित किए हैं। बीइंग स्ट्रांग फिटनेस का मुख्य उद्देश्य 'फिट इंडिया' आंदोलन को आगे बढ़ाना है, और हम यह सुनिश्चित करेंगे कि हमारे फिटनेस उपकरण भारत के सभी छोटे से छोटे शहरों और गांवों तक पहुंचें। ओलंपिक और एशियाई खेलों में सबसे अधिक संख्यामे भाग लेने वाले खिलाड़ियों के गांवों में हर महीने एक जिम में मुफ्त उपकरण प्रदान करते हैं। राय ने आगे कहा, "हम हर जिम ट्रेनर के लिए किफायती ऐसे उपकरण बना रहे हैं। ताकि वे उद्यमी बन सकें और बिना किसी समस्या के अपना फिटनेस सेंटर स्थापित कर सकें। बीइंग स्ट्रॉन्ग फिटनेस इक्विपमेंट प्रदर्शित करने के अलावा, सलमान खान हाल ही में बॉडीबिल्डिंग मिस्टर वर्ल्ड विजेता टीम बीइंग स्ट्रॉन्ग के सदस्य को भी पुरस्कार भी प्रदान किये।

सलमान खान ने अपने लाखों प्रशंसकों को प्रोत्साहित करने और प्रेरित करने के लिए दबंग वर्कआउट कैसे करने चाहिए इसपर टिप्स भी दिए। बीइंग स्ट्रांग ने इस एक्सपो में स्ट्रॉन्गमैन और स्ट्रांगवूमन जैसी प्रतियोगिताओं का आयोजन किया और विजेता को बीइंग ह्यूमन ई-साइकिल भी इनाम के तौरपर दी। उसी तरह बीइंग स्ट्रांग की गुडिज भी दिए गए जिनपर दबंग खान के ऑटोग्राफ्स भी थे। तीन दिवसीय प्रदर्शन शो के दौरान चुनौती स्वीकार करने के लिए फिल्म और टेलीविजन उद्योग की नामचीन हस्तियों ने बीइंग स्ट्रांग केज को भेंट दी। इस दौरान अभिनेता-निर्देशक सोहेल खान, आयुष शर्मा, डेज़ी शाह, अमित साध और अन्य कई टेलीविजन की नामचीन हस्तियों ने भी इसमें शिरकत की।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like