GMCH STORIES

रूप चौदस पर सोजतिया ज्वैलर्स पर उमडी भीड

( Read 9582 Times)

26 Oct 19
Share |
Print This Page
रूप चौदस पर सोजतिया ज्वैलर्स पर उमडी भीड

उदयपुर। कोर्ट चौराहा स्थित सोजतिया ज्वैलर्स पर दीपावली की पूर्व संध्या रूप चौदस पर जनता ने स्वर्ण एवं रजत आभूषणों सहित सोने-चंादी के सिक्कों की जमकर खरीदारी की। रूप चौदस पर नारियों द्वारा किये जाने वाले श्रृगांर में चार चंाद लगाने के लिये आज सिर्फ महिलाओं ने अपनी पसन्द की ज्वैलरी खरीदी। जिसमे एंटीक ज्वैलरी प्रमुख थी।

सोजतिया ज्वैलर्स के निदेशक डॉ. महेन्द्र सोजतिया ने बताया कि दीपावली की पूर्व संध्या पर आज जनता ने डामयण्ड एंव गोल्ड ज्वैलरी की जमकर खरीदारी की।

ध्रुव सोजतिया ने बताया कि जनता ने आज दीपावली पूजन में रखे जाने वाले सोने एवं चंादी के सिक्कों की भी जमकर खरीदारी की क्योंकि अब लाईट वैट में सोने की सिक्के कम कीमत में उपलब्ध थे। कल खरीदारी से बचे रह गये ग्राहकों ने आज खरीदारी कर उस कमी को पूरा किया। ग्राहकों ने 916 होल मार्क युक्त डायमण्ड ज्वैलरी के साथ-साथ एंटीक,कलकत्ती, कुन्दन, इटालियन ज्वैलरी खरीदने में रूचि दिखाई।

दीपावली के बाद प्रारम्भ होने वाली शादियों की भी आज खरीदारी देखी गई। जनता ने शादियों के अवसर पर पहनी जाने वाली जडाउ डांयमड पोलकी के रजवाडी कलेक्शन को खरीदने में रूचि दिखाई। इसके अलावा ग्राहकों में विशेषकर महिलाओं ने स्वर्णाभूषण की नयी डिजाईन को पसन्द किया।

916 होल मार्क के साथ स्वर्णाभूषण- रीना सोजतिया ने बताया कि इस शोरूम पर 916 होल मार्क के साथ डामयण्ड एवं सोने के आभूषण पूरी गारंटी के साथ उपलब्ध कराये जा रहे है। डायमण्ड ज्वैलरी तो आईजीआई सर्टिफिकेट के साथ दी जा रही है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like