GMCH STORIES

सोजतिया ज्वैलर्स की तीनों मंजिलों पर पैर रखनें तक की जगह नहीं

( Read 11369 Times)

25 Oct 19
Share |
Print This Page
सोजतिया ज्वैलर्स  की तीनों मंजिलों पर पैर रखनें तक की जगह नहीं

उदयपुर। धनतेरस इस बार स्वर्णाभूशण कारोबारियों के लिये बहतर साबित हुई। सोजतिया ज्वैलर्स पर आज प्रातः से ही स्वर्णाभूशण खरीदने के लिये भीड उमडने लगी। वाजिब मेकिंग दाम एवं गुणवत्तायुक्त ज्वैलरी उपलब्ध कराने के लिये आमजन के दिलों में पैठ बना चुके सोजतिया ज्वैलर्स पर जैसे-जैसे दिन चढता गया वैसे-वैसे वहंा भीड बढती गयी। दोपहर तक तो तीनों मंजिलों पर पैर रखने तक की जगह नहीं बची थी। कुछ समय के लिये ऐसा समय भी आया जब ग्राहकों को स्वर्णाभूशण के लिये अपनी बारी का इंतजार करना पडा। अपनी बारी की प्रतीक्षा के लिये १०३ ग्राहकों को टोकन वितरीत किये गये। जिसमें ग्राहकों को कम से कम १ घंटा इंतजार करना पडा। षहर में यह दूसरी बार हुआ कि किसी ज्वैलरी षोरूम पर स्वर्णाभूशण खरीदने के लिये टोकन वितरीत किये गये। गत वर्ष भी ग्राहकों को ९० टोकन वितरीत किये गये थे।

सोजतिया ज्वैलर्स के डॉ. महेन्द्र सोजतिया ने बताया कि गत वर्ष की तुलना में इस वर्ष सोने चंादी के भावों में तेजी होने के बावजूद इन स्वर्णाभूषणों को खरीदने के लिये ग्राहकों के उत्साह में कोई कमी नहंी देखी गई। कोर्ट चौराहा स्थित सोजतिया ज्वैलर्स पर आज ग्राहकों ने ९१६ होल मार्क युक्त डायमण्ड ज्वैलरी के साथ-साथ एंटीक,कलकत्ती, कुन्दन, इटालियन ज्वैलरी खरीदने में रूचि दिखाई।

ध्रुव सोजतिया ने बताया कि जनता ने आज दीपावली त्यौहार के साथ-साथ षादियों की भी खरीदारी की। जिसमें जनता ने जडाउ डांयमड पोलकी के रजवाडी कलेक्षन को खरीदने में रूचि दिखाई। इसके अलावा ग्राहकों ने विषेशकर महिलाओं ने स्वर्णाभूशण की नयी डिजाईन को पसन्द किया। ध्रुव सोजतिया ने ग्राहकों के सोजतिया ज्वैलर्स पर विष्वास जताने पर आभार ज्ञापित किया।

ध्रुव सोजतिया ने बताया कि जनता को प्रत्येक पंाच हजार की खरीद पर ईनाम कूपन भी दिया जा रहा है। जनता इस ऑफर का भरपूर लाभ उठा रही है। इस ईनामी कूपन में जनता प्रथम पुरूस्कार के रूप में कार, द्वितीय पुरूस्कार के रूप में स्कूटी तथा तृतीय पुरूस्कार के रूप में एलईडी टीवी सहित ५०० सांत्वना पुरूस्कार जीत पायेगी।

९१६ होल मार्क के साथ स्वर्णाभूशण- रीना सोजतिया ने बताया कि इस षोरूम पर ९१६ होल मार्क के साथ डामयण्ड एवं सोने के आभूशण पूरी गारंटी के साथ उपलब्ध कराये जा रहे है। डायमण्ड ज्वैलरी तो आईजीआई सर्टिफिकेट के साथ दी जा रही है।

जब इस संवाददाता ने सोजतिया ज्वैलर्स का दौरा किया तो पाया कि जनता में ज्वैलरी की खरीदारी को लेकर खासी दीवानगी दिखी।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like