BREAKING NEWS

संदीप सिंह भारत के सबसे बड़े ब्रांड्स और लीडर्स अवार्ड से सम्मानित

( Read 1933 Times)

13 Oct 19
Share |
Print This Page

संदीप सिंह भारत के सबसे बड़े ब्रांड्स और लीडर्स अवार्ड से सम्मानित

मुंबई, प्रमुख पब्लिक रिलेशन, विज्ञापन और इवैंट मैनेजमेंट कंपनी मैकियावेली के संस्थापक और सीईओ संदीप सिंह को हाल ही में संचार उद्योग में उनके योगदान के लिए प्रतिष्ठित इंडियाज ग्रेटेस्ट ब्रांड्स एंड लीडर्स अवार्ड प्रदान किया गया। उन्होंने विभिन्न कॉर्पोरेट्स और उद्योग निकायों के लिए ब्रांडिंग और प्रमोशन के क्षेत्र में अभिनव संचार रणनीतियों के लिए पुरस्कार प्राप्त किया।

यह पुरस्कार हाल ही में URS मीडिया और AsiaOne पत्रिका द्वारा पूरे भारत के गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति में प्रस्तुत किया गया। संयुक्त राज्य अमेरिका, संयुक्त अरब अमीरात, सिंगापुर, मलेशिया, श्रीलंका और बांग्लादेश पधारे गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिती मे यह पुरस्कार व्यापार और सरकारी क्षेत्रों मे योगदान के लिए दिया गया। भारत और एशियाई क्षेत्र में आर्थिक सहयोग और उच्च-स्तरीय निवेश के अवसरों के मार्ग को तलाशने की मुहिम जूटे बिजनेसमैन इस सेरेमनी का प्रमुख हिस्सा रहे। संदीप सिंह को इटली के महावाणिज्य दूतावास स्टेफेनिया कोस्टानज़ा के हाथों मुंबई में एक शानदार समारोह में सम्मानित किया गया।

दो दशकों से संचार के क्षेत्र मे कार्यरत संदीप सिंह पब्लिक रिलेशन और प्रमोशन मे माहिर अपनी कंपनी मैकियावेली के संचालन के संग विज्ञापन क्षेत्र मे और कई बड़े कॉर्पोरेट घरानों और प्रसिद्ध ब्रांडों के लिए इवैंट का नेतृत्व भी किया है। राजनीतिक पीआर के क्षेत्र मे संदीप द्वारा अपनाई गई रणनीति मे प्रमुख रूप से राजनेताओं को सामाजिक रूप से विभिन्न जनसंपर्क साधनों के माध्यम से जोड़ना था और इससे इनकी उम्मीदवारी में लगभग 4-5% अतिरिक्त वोट मिले। एक गेम चेंजर के रूप मे संदीप कई राजनेताओं के लिए अच्छा काम किया, जिन्होंने चुनावी लड़ाई में विजय भी दिलाई।

सिंह ने कहा, “हम संचार की दुनिया में एक संगठन के रूप में हैं, जिन्होंने हमेशा ब्रांडों को बड़ा और प्रतिष्ठित बनाने में विश्वास किया है। हम चाहते हैं कि हर कॉर्पोरेट और ब्रांड सोशल मीडिया और डिजिटल मार्केटिंग सहित सभी आधुनिक उपकरणों का उपयोग करके समाधानों का विकास और संचार की शक्ति का उपयोग करने में सक्षम हो।”


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like