logo

मुख्यमंत्री ने श्री वर्मा के निधन पर शोक व्यक्त किया

( Read 7668 Times)

11 May, 18 21:04
Share |
Print This Page

मुख्यमंत्री ने श्री वर्मा के निधन पर शोक व्यक्त किया
कोटा मुख्यमंत्री श्रीमती वसुंधरा राजे शुक्रवार को पूर्व मंत्री श्री रामकिशन वर्मा के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए कोटा के रामपुरा मानदाता की गली पहुंची और उन्हें श्रद्धांजलि दी। श्रीमती राजे ने स्व. वर्मा के भ्राता, पुत्र और अन्य परिजनों से मुलाकात की और उन्हें ढांढस बंधाया।
मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर कहा कि स्व. रामकिशन वर्मा ने अपनी पहचान लोकप्रिय नेता के रूप में बनाई। उनका निधन प्रदेश के लिए अपूरणीय क्षति है। मुख्यमंत्री ने स्व. वर्मा के चित्र पर पुष्प अर्पित किए और ईश्वर से दिवंगत की आत्मा की शांति तथा शोक संतप्त परिजनों को यह आघात सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की। इस अवसर पर सांसद श्री दुष्यंत सिंह, श्री ओम बिरला, विधायक श्री भवानी सिंह राजावत, श्री प्रहलाद गुंजल सहित अन्य लोग भी उपस्थित थे।
मुख्यमंत्री श्रीमती वसंुधरा राजे शुक्रवार को एक दिवसीय यात्रा पर हेलीकॉप्टर से कोटा एयरपोर्ट पहुंची। हवाई अड्डे पर पहुंचने स्थानीय जनप्रतिनिधियों एवं प्रशासनिक अधिकारियों ने उनकी अगवानी की। मुख्यमंत्री के साथ झालावाड-बारां सांसद दुष्यंत सिंह भी कोटा पहुंचे। इस अवसर पर कोटा-बूंदी सांसद ओम बिरला, विधायकगण सर्वश्री भवानी सिंह राजावत, प्रहलाद गुंजल, श्रीमती चन्द्रकांता मेघवाल, विद्याशंकर नन्दवाना, संदीप शर्मा, उपमहापौर श्रीमती सुनिता व्यास, जिला कलक्टर गौरव गोयल, पुलिस अधीक्षक शहर अंशुमन भौमिया सहित पुलिस एवं प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी तथा गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like