logo

आवेश में बात करोगे तो मुझे भी गुस्सा आएगा : कटारिया

( Read 11272 Times)

13 Apr 18
Share |
Print This Page

आवेश में बात करोगे तो मुझे भी गुस्सा आएगा : कटारिया उदयपुर। शहर विधायक गुलाबचंद कटारिया द्वारा गत दिनों वोटों को कुएं में डालने की गई टिप्पणी पर रविवार को सफाई देते हुए कहा कि आप लोग मुझ से आवेश में आ आक्रोश में आकर बात करोगे तो मुझे भी गुस्सा ही आएगा। कटारिया ने कहा कि जनता अपनी समस्या बता सकती है, परन्तु सामने बैठकर शांति से। ताकि उनका समाधान भी किया जा सके। आवेश व आक्रोश में की जा रही बात का जवाब भी स्वाभाविक है वैसा ही मिलेगा। शहर विधायक गुलाबचंद कटारिया रविवार को वार्ड 30, 31, 32, 33 के दौरे पर थे। इस दौरान कटारिया जनसुनवाइ के दौरान लोगों को सम्बोधित करते हुए यह कहा था। कटारिया ने तीन दिन पूर्व वार्ड 10 में जनसुनवाई के दौरान एक शराब के ठेके को हटाने की मांग कर रही महिलाओं पर भड़क गए और कहा कि अपने वोट कुएं में डाल देना पर मुझे वोट मत देना। इसी को लेकर कटारिया की निंदा हो रही है। इस पर कटारिया ने रविवार को अपनी बात रखी।
कटारिया ने काह कि काम करते समय कुछ कमिया रह जाती है उसे मिल बैठकर समस्या का समाधान किया जा सकता है, समस्या को कहने का एक तरीका है अगर आवेष में आकर मुझ पर गुस्सा होगे तो, मेरा गुस्सा होना स्वाभाविक है मै भी एक इंसान हूं। विकास की दृष्टि से कभी दोहरापन नही रखा कि यह कांग्रेस का वार्ड है कांग्रेसी पार्षद है मैने तो कांग्रेसी पार्षद को भी पत्र लिखकर कहा कि उनके वार्ड में मेरे विधायक पद से कोई कार्य कराना है तो अपनी ओर से 20 लाख रूपये दे सकता हूं। कटारिया ने कहा कि जो भी हमारे पास प्रस्ताव लेकर आया उसे पुरा किया है
दक्षिणी सुन्दरवास के शिव नगर निवासी चन्द्रा आचार्य, देवबाई सालवी ने बताया कि उनके यहां नाली न होने से उसका पुरा पानी मकान की दिवारो में जा रहा है जिससे हमारे मकान मे बदबू आ रही है, वही तुलसी औदिच्य ने शिकायत की कि उनके यहा नियमित सफाई नही होती, नालियां भरी रहती है व कम दबाव से पानी आता है, वही इंदुबाला टांक ने बताया कि उनके नलो में खारा पानी आ रहा है जिसे पर तत्काल एईन को बुला समाधान करने को कहा। हल्की आबादी के कारण 40 परिवारो को पटटे न मिलने पर युआईटी अध्यक्ष रविन्द्र श्रीमाली ने सहानुभूतिपूर्वक हल निकालने के प्रयास की बात कही। वार्ड में टंकी बन रही है जो आगामी 6 माह में पुरी हो जायेगी जिससे कम पानी की समस्या का निपटारा हो जायेगा। गृहमंत्री कटारिया ने कहा कि पूरे शहर में करीब 10 हजार से अधिक वाहन रोड़ पर पडे रहते है। इससे निजात पाने के लिए आगामी एक माह में गाडियो का स्वच्छता अभियान चलाया जायेगा। मालिक को बताया जाएगा, फिर भी वाहन नहीं हटा तो सरकार व नगर निगम अपने स्तर पर उठा उसे डम्पिंग यार्ड तक ले जायेगी जहां जुर्माने के साथ उसे जोडा जायेगा। मोहल्लावासी ने बताया कि रात के समय पार्क में असामाजिक तत्व देकर तक बैठे रहते जिस पर कटारिया ने तत्काल पुलिस को कार्यवाही के लिए कहा। वार्ड 33 के शिव नगर निवासी हेमसिंह व शिवसिंह टांक ने कॉलोनी में सामुदायिक भवन बनाने के लिए निशुल्क दान दी, जिस पर निगम ने 6 माह में कार्य पूरा करने का आश्वासन दिया।
इस मौके पर नारायण सेवा के संस्थापक कैलाश अग्रवाल, मंडल अध्यक्ष मनोहर चौधरी, शहर महामंत्री प्रेमसिंह शक्तावत, किरण जैन, मंडल अध्यक्ष दीपक बोल्या, रजनी डांगी, अरविन्द्र जारोली, युवा मोर्चा प्रदेष उपाध्यक्ष गजपाल सिंह, कृष्णकांत कुमावत, युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष गजेन्द्र भण्डारी, महामंत्री नितिन जैन, कन्हैयालाल वैष्णव, जितेन्द्र मारू, धनपाल स्वामी सहित कई उपस्थित थे।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like