logo

१२ वीं कॉमर्स मे सोजतिया के विद्यार्थियों ने लहराया परचम

( Read 13559 Times)

24 May 18
Share |
Print This Page

१२ वीं कॉमर्स मे सोजतिया के विद्यार्थियों ने लहराया परचम उदयपुर | कल घोषित बोर्ड के परीक्षा परिणामों मे सोजतिया क्लासेज के विद्यार्थियों ने अपना परचम लहराते हुये इतिहास रच दिया । सोजतिया क्लासेज के फाउण्डर प्रो. रणजीत सिंह सोजतिया ने बताया की संस्थान की छात्रा सुश्री रिद्वी जैन ने ९५.६० प्रतिषत अंक प्राप्त करते हुये अपनी बुद्विमता का परचम लहराया । रिद्वी जैन ने लेखाषास्त्र में ९६, गणित मे ९६, व्यवसाय अध्ययन मे ९६ अंक प्राप्त किये । सुश्री रिद्वी जैन ने मा.शि.बोर्ड की वर्ष २०१६ की दसवीं की परीक्षा मे भी राज्य स्तर पर १३ वॉ तथा जिला स्तर पर पहला स्थान प्राप्त किया था ।
सोजतिया क्लासेज के निदेशक डॉ महेन्द्र सोजतिया ने बताया कि गणित विषय मे यहॉ की विद्यार्थी सेजल खण्डेलवाल ने १०० अंक तथा शुभम चौधरी ने ९९ अंक, लेखाशास्त्र मे आरूषि जैन ने ९९, कोमल सुथार ने ९७, सिद्वी जैन ने ९६, शुभम मेहता ने ९६, नवीन सुखवाल ने ९३, प्रिती नागदा ने ९३ तथा आस्था जिंदल ने ९१ अंक प्राप्त किये है । इसी के साथ अर्थशास्त्र मे यहॉ की विद्यार्थी कोमल सुथार ने ९९, आस्था जिंदल ने ९८, यामिनी जैन ने ९८, रमेष डागीं ने ९४, कमलेष वैष्णव तथा आरूषि जैन ने ९३ अंक प्राप्त किये है । व्यवसाय अध्ययन मे कोमल सुथार तथा आस्था जिन्दल ने ९८, भविष्या ने ९३ तथा यामिनी जैन ने ९१ अंक प्राप्त किये है ।
रिद्वी जैन ने अपनी सफलता का श्रेय अपने परिवार, सोजतिया क्लासेज तथा सोजतिया क्लासेज की फैकल्टी डॉ. रजत खण्डेलवाल, श्री नकुल सिंह जादौन तथा यहॉ के स्ट्डी मटेरिअल को दिया ।
सोजतिया क्लासेंज के निदेषक डॉ महेन्द्र सोजतिया द्वारा इन समस्त प्रतिभावान विद्यार्थियो का सम्मान सोजतिया साइन्स एकेडमी पर किया गया ।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Education
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like