GMCH STORIES

सांसद सी.पी.जोशी ने यूथ मूवमेंट के अभियान की दिलाई शपथ

( Read 15210 Times)

07 Oct 20
Share |
Print This Page
सांसद सी.पी.जोशी ने यूथ मूवमेंट के अभियान की दिलाई शपथ

सामाजिक संगठन ‘यूथ मूवमेंट राजस्थान‘ के द्वारा जिले भर में चलाए जाने वाले अभियान ‘मैं हूं जागरूक युवा‘ के तहत 15 मुख्य बातों पर शपथ कार्यक्रम का शुभारम्भ चित्तौड़गढ़ सांसद सी.पी.जोशी ने बुधवार को कुम्भानगर में यूथ मूवमेंट कार्यालय में किया ।
यूथ मूवमेंट के संस्थापक अध्यक्ष शाश्वत सक्सेना ने बताया कि वर्तमान की ज्वलंत समस्याओं को देखते हुए यूथ मूवमेंट ने नगर परिषद के वार्ड 12 से सांसद सी.पी.जोशी के मुख्य आतिथ्य में शपथ कार्यक्रम का शुभारम्भ किया । इस अवसर पर सांसद जोशी ने 15 मुख्य बातों की शपथ दिलाई।
सांसद जोशी ने यूथ मूवमेंट के अभियान के तहत हमेशा माॅस्क पहनने, साबुन से हाथ धोने, और सोशल डिस्टेंस रखने, आसपास स्वच्छता बनाए रखने और दूसरों को जागरूक करने, प्रत्येक वर्ष हर युवा के द्वारा पांच पौधे लगाने और पेड़ बनने तक देखभाल करने, सरकार की जनहित की योजनाओं को जरूरतमंद तक पहुंचाने, जरूरतमंद की सहायता करने, युवतियों के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने और आत्मरक्षा अभियान से जुड़ने के लिए प्रोत्साहित करने, युवाओं को नशे से होने वाले नुकसान की जानकारी देने और नशे से दूर रहने, अन्न को वेस्ट नही करने , मौहल्ले में संदिग्ध व्यक्ति को देखने पर 100 नम्बर पर जानकारी देने, एटीएम का पिन नम्बर किसी को भी नही बताने जैसी 15 मुख्य बातों को लेकर शपथ दिलाई ।
शाश्वत सक्सेना ने बताया कि जिले भर में वार्ड वाइज  सोशल डिस्टेंस के साथ दस-दस युवाओं को शपथ दिलाई जाएगी और प्रत्येक युवा दस और लोगों को शपथ दिलाएगा ।
इस अवसर पर यूथ मूवमेंट के संरक्षक अनिल सक्सेना, प्रवक्ता गौरव शर्मा, विनोद शर्मा,माला पंवार ,ज्योति वर्मा, अनिल शर्मा, विजय सिंह , रवि जैन, हेमन्त माहेश्वरी , महेश नारायण आदि मौजूद रहे ।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Chittor News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like