GMCH STORIES

२३ अप्रैल को क्वीज प्रतियोगिता

( Read 2049 Times)

17 Apr 19
Share |
Print This Page
२३ अप्रैल को क्वीज प्रतियोगिता

 चित्तौडगढ । लोकसभा चुनाव-२०१९ में अधिकाधिक मतदाताओं को मत देने के लिये प्रेरित करने हेतु स्वीप के द्वारा २३ अप्रैल को प्रश्नोत्तरी (क्वीज) प्रतियोगिता आयोजित की जायेगी। प्रतियोगिता के लिए पंजीकरण का कार्य १७ अप्रैल से प्रारम्भ होगा।

    स्वीप की प्रभारी अधिकारी श्रीमती नम्रता वृष्णि ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि चित्तौडगढ जिले के मतदाताओं के लिए ’’कौन बनेगा चित्तौडगढ का सबसे जागरूक मतदाता‘‘ प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता नगरपरिषद् ऑडिटोरियम में २३ अप्रैल को प्रातः ११ बजे आयोजित की जायेगी। प्रतियोगिता का पंजीयन सूचना प्रौद्योगिकी एवं संचार विभाग कार्यालय में स्वीप दल द्वारा १७ अप्रैल को प्रातः १० बजे से प्रारंभ होगा। सबसे पहले पंजीकृत होने वाले एक हजार प्रतिभागियों को प्रतियोगिता में भाग लेने की अनुमति दी जायेगी। प्रतियोगिता में चित्तौडगढ जिले का को* भी मतदाता भाग ले सकता है, जिसके पास मतदाता परिचय पत्र हो। रजिस्ट्रेशन के वक्त मतदाता परिचय पत्र की प्रति आवश्यक है। चुनाव कार्य से जुडे हुए अधिकारी, कर्मचारी एवं उनके परिजन प्रतियोगिता में भाग नही ले सकते है।

    प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता के विजेता को ३१ हजार रुपये, उप विजेता को २१ हजार एवं तीसरे स्थान पर रहने वाले प्रतिभागी को ११ हजार का नकद पुरस्कार दिया जायेगा।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Chittor News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like