GMCH STORIES

केंट ने भारत का पहला कॉर्डलेस, होज़लेस और रिचार्जेबल वैक्यूम क्लीनर -केंट ज़ूम- लॉन्च किया

( Read 16879 Times)

22 Oct 20
Share |
Print This Page
केंट ने भारत का पहला कॉर्डलेस, होज़लेस और रिचार्जेबल वैक्यूम क्लीनर -केंट ज़ूम- लॉन्च किया
 त्योहारी सीज़न की शुरुआत के साथ ही केंट ने अपने नए और स्मार्ट होम अप्लायंसेज "केंट ज़ूम वैक्यूम क्लीनर" को लॉन्च किया है। केंट ने अपने इस नए उत्पाद को सभी ग्राहकों की अपने घर की सफाई की चिंताओं को दूर करने के लिए लॉन्च किया है। भविष्य की जरूरतों के लिए तैयार इस उत्पाद की सबसे बड़ी यूएसपी ये है कि ये अपने समय से आगे का उत्पाद है जो कि बिना किसी कॉर्ड और होज के काम करता है। यह साफ-सफाई के काम को काफी आसान और नियंत्रण में रखने में सहायता करता है। इसके साथ ही ये आपके घर के हर कोने को साफ करने की अनुमति देता है।

इस नए इनोवेटिव स्मार्ट होम अप्लाएंस पर प्रतिक्रिया देते हुए श्री महेश गुप्ता, चेयरमैन, केंट आरओ सिस्टम्स लिमिटेड ने कहा कि "हमें विश्वास है कि केंट ज़ूम वैक्यूम क्लीनर के काम करने की क्षमता से ग्राहक काफी अधिक संतुष्ट होंगे क्योंकि इस उत्पाद को वर्तमान समय में लोगों की व्यस्त जीवनशैली को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। आज की जीवनशैली समय के दबाव को बढ़ाती है; और इस सरल तकनीक को एक दैनिक दिनचर्या में एकीकृत करके बोझ को हल्का करने में मदद मिल सकती है।

अभी तक बाजार में उपलब्ध वैक्यूम क्लीनर जो कि चलाने में काफी बोझिल हैं, के मुकाबले में केंट ज़ूम एक पॉवरफुल क्लीनिंग अनुभव और अतुलनीय स्पीड के साथ आता है। यह एक होजलेस और कार्डलेस (तार रहित) डिजाइन के साथ आता है और मल्टी नोजल, आसानी से फोल्डेबल और मोटराइज्ड फ्लोर जैसे संचालन से सुसज्जित है। यह अत्याधुनिक साइक्लोनिक टेक्नोलॉजी और हेपा (HEPA) फिल्टर का उपयोग करता है। हवा और धूल को एक तेज स्पिनिंग वोरटेक्स के साथ खींचते हुए ये सफाई को आसान बनाता है। इसके साथ ही धूल को एक डिटेचेबल सिलेंडरिकल कोलेक्शन बिन में अलग से एकत्र करता है।”

बाधारहित सफाई के लिए, यह वैक्यूम क्लीनर रिचार्जेबल लिथियम बैटरी से अच्छी तरह से सुसज्जित है। 4-5 घंटे का रिचार्ज आपके घर को एक साथ 30 मिनट के लिए साफ करने के लिए पर्याप्त है। यह फीचर उत्पाद को बहुत सुविधाजनक और उपयोगकर्ता के अनुकूल बनाती है।

इसके अलावा, उपयोगकर्ताओं को सुविधा सुनिश्चित करने के लिए वैक्यूम क्लीनर से जुड़ा कोई बैग नहीं है जो इसे वजन में हल्का और उपयोग में आसान बनाता है। यह एक चैंबर में धूल एकत्र करता है और इसमें डिस्पोजेबल डस्ट बैग की आवश्यकता नहीं होती है। यह फीचर इसे बहुत मोबाइल बनाता है और आप इसे घर के साथ-साथ बाहर भी कहीं भी ले जा सकते हैं।

इसके अतिरिक्त, केंट ज़ूम मल्टी नोजल ऑपरेशन के साथ आता है। यह आपको गहरी सतहों को साफ करने की सुविधा देता है, जहां पर गहराई से और विस्तृत सफाई की आवश्यकता होती है।

उत्पाद का एक और मुख्य आकर्षण इसका मोटराइज्ड फ्लोर ब्रश ऑपरेशन है। यह दोनों कठोर सतहों जैसे फर्श और नरम जैसे कालीनों को साफ करने की सुविधा देता है। इसके अलावा, हैंडी फोल्ड ऑपरेशन आपको गहरी सतहों को आसानी से साफ करने की स्वतंत्रता देता है जिसके लिए गहराई से और विस्तृत सफाई की आवश्यकता होती है।

इस उत्पाद को काफी स्मार्ट तौर पर डिज़ाइन किया गया है, और इसकी ड्यूरेबिलिटी और आसान फंक्शनिंग को सुनिश्चित करने के लिए वैक्यूम क्लीनर पॉवरफुल मोटर को दिया गया है। इसकी 1300W सक्शन मोटर कमरे के हर कोने से धूल और कचरे को हटाती है और उसे बेदाग और धूल रहित बनाती है।

इसके अलावा, स्वच्छता को ध्यान में रखते हुए, वैक्यूम क्लीनर को एडवांस्ड साइक्लोनिक तकनीक के साथ तैयार किया जाता है जो आपके कमरे को बेदाग बनाने के लिए तेज गति से धूल को खींचता है। यह एक चैंबर में धूल एकत्र करता है और इसमें डिस्पोजेबल डस्ट बैग की आवश्यकता नहीं होती है।

केंट ज़ूम को साफ करना और मेंटेन करना भी आसान है क्योंकि इसे हाई एफीशेंट पार्टिकुलेट अरेस्टर (HEPA) फ़िल्टर के साथ डिज़ाइन किया गया है जो धोने योग्य है। यह तकनीक आपके आसपास की जगह को स्वच्छ, धूल रहित और बेदाग रखने में मदद करती है और कम धूल और पार्टीकुलेट मैटर (पीएम) डिस्चार्ज को कम कर वायु प्रदूषण को कम करती है।

इस मॉडर्न होम होम असिस्टेंट की कीमत 14,999/- रुपए है। यह व्हाई और ब्लैक कलर कॉम्बीनेशन में प्रस्तुत किया गया है और ये सभी केंट आउटलेट्स और www.kent.co.in पर ऑनलाइन उपलब्ध है।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Business News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like