BREAKING NEWS

एचडीएफसी बैंक ने अंजनी राठौड़ को चीफ डिजिटल ऑफिसर बनाया

( Read 1202 Times)

10 Feb 20
Share |
Print This Page

एचडीएफसी बैंक ने अंजनी राठौड़ को चीफ डिजिटल ऑफिसर बनाया

उदयपुर। एचडीएफसी बैंक लि. ने अंजनी राठौड़ को नया ग्रुप हेड - डिजिटल बैंकिंग बनाया है। अंजनी को चीफ डिजिटल ऑफिसर (सीडीओ) बनाया गया है। वे बैंक के डिजिटल परिवर्तन के सफर को अगले आयाम में ले जाने की जिम्मेदारी संभालेंगे। अंजनी के पास आईआईटी, खडग़पुर से बैचलर ऑफ टेक्नॉलॉजी इन एयरोस्पेस इंजीनियरिंग की डिग्री है तथा उन्होंने आईआईएम-कलकत्ता से पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा इन मैनेजमेंट किया है।
वे बैंक के विविध वर्टिकल्स में भूमिका निभाएंगे और इंटरप्राईज़ में डिजिटल टेक्नॉलॉजीज़ अपनाने एवं डिजिटल चैनल्स के प्रदर्शन का दायित्व संभालेंगे। अंजनी ने इससे पूर्व भारती एयरटेल लि. में 12 सालों तक अपनी सेवाएं दी हैं। भारती एयरटेल में वे कंज़्यूमर बिजऩेस में चीफ इन्फॉर्मेशन ऑफिसर (सीआईओ) के पद पर कार्यरत थे। उद्योग में 23 सालों से अधिक समय के अनुभव के साथ अंजनी बैंकिंग, कंसल्टिंग, एविएशन एवं टेलीकॉम सेक्टर में काम कर चुके हैं। भारती एयरटेल से पूर्व वे बोईंग, एक्सेंचर एवं सिटी कॉर्प जैसे संगठनों में नेतृत्वकारी भूमिका में काम कर चुके हैं।
एचडीएफसी बैंक के मैनेजिंग डायरेक्टर, आदित्य पुरी ने कहा कि उनके बेहतरीन क्रेडेंशियल्स एवं प्रमाणित नेतृत्वकारी क्षमताओं के चलते इस बात में कोई संदेह नहीं कि वे बैंक की वरिष्ठ नेतृत्वकारी टीम में शानदार भूमिका निभाएंगे। मुझे विश्वास है कि अंजनी के नेतृत्व में हम ग्राहकों को और बेहतर अनुभव प्रदान करेंगे।
अंजनी ने कहा कि मैं भारत के अग्रणी प्राईवेट सेक्टर बैंक का हिस्सा बनकर उत्साहित हूँ। एचडीएफसी बैंक सदैव से डिजिटल स्पेस में सबसे आगे रहा है और मैं डिजिटल समाधानों के मामले में इसकी सीमाओं का और ज्यादा विस्तार करूंगा।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : National News , Business News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like