GMCH STORIES

इनकंट्रोल पैकेज के तहत एडवांस्ड कनेक्टिविटी फीचर्स की पेशकश

( Read 8139 Times)

21 Sep 18
Share |
Print This Page
 इनकंट्रोल पैकेज के तहत एडवांस्ड कनेक्टिविटी फीचर्स की पेशकश उदयपुर। जैगुआर लैंडरोवर इंडिया ने अपने फ्लैगशिप मॉडल्स, रेंज रोवर, रेंज रोवर स्पोर्ट और डिस्कवरी आदि गाडियों में इनकंट्रोल पैकेज (कार के अंदर ही कम्युनिकेशन और कनेक्टिविटी से संबंधित फीचर्स, के तहत प्रमुख एडवांस्ड कनेक्टिवटी फीचर्स, जैसे कि प्रोटेक्ट, रिमोट प्रीमियम और सिक्योर ट्रैकर ऑफर करने की शुरुआत कर दी है। जैगुआर ने अपनी नई पेशकश के साथ इनकंट्रोल पैकेज, जिसमें पहले से ही वाई-फाई हॉट स्पॉट जैसे कई फीचर्स शामिल है, को और मजबूत बनाया है।

जैगुआर लैंड रोवर इंडिया लि. (जेएलआरआईएल) के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक रोहित सूरी ने कहा कि हमारा प्रयास सबसे बेहतरीन और आधुनिक ढंग से जुडी हुई नवीनतम कार टेक्नोलॉजी को भारत में लाना है। हमें खुशी है कि नई तकनीक को पसंद करने वाले हमारे तकनीक प्रेमी उपभोक्ता अब ज्यादा सुरक्षित ड्राइविंग का अनुभव ले सकते हैं। जैगुआर लैंड रोवर ने पहले 2॰17 में 4जी की स्पीड से चलने वाले वाई- फाई और प्रो सर्विसेज लॉन्च किया था। इसी के विस्तार के तौर पर जैगुआर लैंड रोवर ने अपनी गाडियों में अब लैंड रोवर ऑप्टिमाइज्ड असिस्टेंस और प्रोटेक्ट, रिमोट प्रीमियम और सिक्योर ट्रैकर के तहत एसओएस इमरजेंसी कॉल के फीचर्स भी जोडे हैं।

प्रोटेक्ट - गाडी के खराब होने की हालत में ड्राइवर ओवरहेड कंसोल की बायीं ओर लगे ऑप्टिमाइज्ड असिस्टेंस बटन को दबा सकता है। इसके बाद ड्राइवर का संफ हेल्पलाइन ऑपरेटर से हो जाएगा। हेल्पलाइन से ब्रेक डाउन सर्विस यूनिट को सीधे वाहन तक भेजा जाएगा। इसके अलावा इनकंट्रोल स्मार्टफोन ऐप से भी हेल्पलाइन तक पहुंचा जा सकता है। इमरजेंसी की हालत में एसओएस इमरजेंसी कॉल यूजर्स को इमरजेंसी रेस्पांस टीम से कनेक्ट कर देगी, जो यूजर की लोकेशन पर इमरजेंसी सर्विस को सूचित कर सकती है। ओवरहेड कंसोल की दायीं तरफ लगे बटन को हाथ से दबाकर यूजर आपातकाल या परेशानी की स्थिति में सहायता प्राप्त कर सकता है।

सिक्योर ट्रैकर - गाडी से छेडछाड या वाहन चोरी की स्थिति में इस फीचर को एक विकल्प के रूप में चुना जाता है। इसमें सिक्युरिटी ट्रैकर स्टोलन व्हीकल ट्रैकिंग सेंटर को सूचना भेजता है। इसके बाद ये रजिस्टर्ड इन कंट्रोल यूजर को तुरंत अलर्ट करता है। इसके साथ ही अगर गाडी चोरी होती है तो यह स्थानीय कानून प्रवर्तन एजेंसियों या पुलिस को गाडी की तलाश के लिए सही-सही लोकेशन बता सकता है।




Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Business News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like