logo

ओरिजिनल ‘छोटा हाथी’ की पेशकश

( Read 14579 Times)

15 Apr, 18 06:52
Share |
Print This Page
ओरिजिनल ‘छोटा हाथी’ की पेशकश
उदयपुर। टाटा मोटर्स ने आज टाटा एस गोल्ड लॉन्च की घोषणा की-वास्तविक ‘छोटा हाथी’ जिसने देश में एससीवी श्रेणी तैयार करते हुए नए मानक तय किए हैं। वाणिज्यिक वाहन कारोबारी इकाई के अध्यक्ष गिरीश वाघ ने कहा कि व्यापक शोध और ग्राहक मांग पर आधारित टाटा एस गोल्ड को ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए पेश किया गया है। 3.75 लाख रुपये कीमत पर टाटा एस गोल्ड आर्कटिक सफेद रंग में उपलब्ध होगा।
पावर पैक्ड मिनी ट्रक टाटा मोटर्स अधिकृत डीलरशिप में बिऋी के लिए उपलब्ध होगा। बेहतर प्रदर्शन, मजबूती, बेहतर सुरक्षा और आराम से युक्त टाटा एस गोल्ड नए कारोबारी अवसर तैयार करने, रोजगार पैदा करने में और युवाओं के लिए उद्यमिता के अवसर पैदाकर जीवन में बदलाव में एक प्रमुख भूमिका निभाती रहेगी। टाटा एस गोल्ड जाने-माने अगले हिस्से, बेहतर अर्गोनॉमिक्स के साथ स्टीरिंग व्हील और काम आने वाले डैशबोर्ड के साथ आता है। बेहतर सवारी, स्टाइल और आकर्षक कीमतों के बेजोड मिश्रण के साथ यह पूरे देश में लाखों उद्यमियों और मार्केट लोड ऑपरेटर्स के लिए उपयुक्त कारोबारी साझेदार बना रहेगा।
उन्होंने कहा कि टाटा मोटर्स अपने विविधीकृत पोर्टफोलियो के साथ भारत में छोटे वाणिज्यिक वाहनों का बाजार तैयार करने और उसके विस्तार में अग्रणी रही है। 68 फीसदी बाजार हिस्सेदारी के साथ टाटा मोटर्स छोटे ट्रकों की श्रेणी में बाजार में सबसे अग्रणी रही है। सडकों पर चल रहे 20 लाख से अधिक वाहनों के साथ टाटा एस बेजोड है और ग्राहक इसके साथ एक भावनात्मक जुडाव महसूस करते हैं। टाटा एस गोल्ड की पेशकश और वह भी 3.75 लाख रुपये की आकर्षक कीमत पर बेहतर खूबियों के साथ इसे हमारे ग्राहकों के लिए और भी आकर्षक विकल्प बनाते हैं। एस परिवार में हमारे अन्य उत्पादों की ही तरह टाटा एस गोल्ड देश में आखिरी छोर तक वितरण को बढावा देगा और पूरे देश में उद्यमिता को नई गति देगा।



Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Business News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like