logo

जल्‍द रिलीज होगी फिल्‍म ‘हम किसी से कम नहीं’

( Read 1982 Times)

07 May 19
Share |
Print This Page

जल्‍द रिलीज होगी  फिल्‍म ‘हम किसी से कम नहीं’

डिस्कवरी फ़िल्म इंटरनेशनल के बैनर तले बन कर तैयार भोजपुरी फिल्‍म ‘हम किसी से कम नहीं’ जल्‍द ही रिलीज होगी। निर्माता मामेन्‍द्र कुमार की मानें तो फिल्‍म रिलीज के लिए लगभग सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। इसका ट्रेलर हमने पहले ही यू-ट्यूब पर जारी कर दिया था, जिस पर भोजपुरी के सुधी दर्शकों की प्रतिक्रिया से फिल्‍म की पूरी कास्‍ट एंड क्रू उत्‍साहित है। ट्रेलर को अब तक रिकॉर्ड 2,064,079 बार देखा जा चुका है। वहीं, क्रिटिक्‍स ने भी ट्रेलर को सराहा है और कहा है कि फिल्‍म बॉक्‍स पर कमाल करेगी।

आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्‍म ‘हम किसी से कम नहीं’ में लोकप्रिय सिंगर एक्‍टर प्रमोद प्रेमी और ज्‍योति शर्मा लीड रोल में हैं। फिल्‍म के निर्देशक नंदकिशोर मेहता हैं, जिनको फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं। वे कहते हैं कि ‘हम किसी से कम नहीं’ अलग मूड की फिल्‍म है और इसकी पटकथा बेहतरीन है। इसमें एक्‍शन और इमोशन दर्शकों के लिए खास होगा। ट्रेलर में जो दिखा है, उससे ज्‍यादा फिल्‍म में देखने को मिलेगा। अब फिल्‍म जल्‍द ही रिलीज होने वाली है। इसलिए दर्शकों को फिल्‍म की पूरी कास्‍ट की ओर से अपील है कि वे फिल्‍म ‘हम किसी से कम नहीं’ को जरूर देखें।

उन्‍होंने कहा कि फ़िल्म को हमने गुजरात के खूबसूरत लोकेशन पर शूट किया है। फ़िल्म बेजोड़ बनी है, जिसके जरिये प्रमोद प्रेमी एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर छा जाएंगे। फिल्‍म के संवाद और गाने भी काफी प्रभावशाली हैं। फिल्‍म में प्रमोद प्रेमी के अलावा गिरिश शर्मा, उमेश सिंह, सीमा सिंह, बलेश्‍वर सिंह आदि नजर आयेंगे।फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। संगीतकार छोटेबाबा हैं, और गाने में अपनी आवाज दी है इंदु सोनाली, प्रियंका सिंह, अलका झा और खुद प्रमोद प्रेमी। फिल्‍म में एक्‍शन प्रदीप खड़गे का हो‍गा और कोरियोग्राफी संजय कोर्वे कर रहे हैं। आर्ट डायरेक्‍टर अंजनी तिवारी हैं। कैमरा जगमिंदर सिंह हुंडल हैं।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Sponsored Stories
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like