logo

खड़े उतरती है खेसारीलाल यादव की फिल्‍म ‘कुली नं.1’  

( Read 2573 Times)

12 Mar 19
Share |
Print This Page

खड़े उतरती है खेसारीलाल यादव की फिल्‍म ‘कुली नं.1’  

भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर एक बार फिर से सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव धमाका करने को तैयार हैं। उनकी फिल्‍म ‘कुली नं.1’ का ट्रेलर खेसारी म्‍यूजिक वर्ल्‍ड के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ, जिसे महज 12 घंटे में 1 मिलियन से ज्‍यादा व्‍यूज मिले। यानी 1 मिलियन लोगों ने फिल्‍म के ट्रेलर को देखा। फिल्‍म के ट्रेलर से मालूम पड़ता है कि यह जब बॉक्‍स ऑफिस पर रिलीज होगी, तो अब तक के सारे रिकॉर्ड को ध्‍वस्‍त कर देगी। ट्रेलर के हिसाब से फिल्‍म कंप्‍लीट फैमली इमोशनल ड्रामा है, वो भी लालबाबू पंडित स्‍टाइल में। लालबाबू पंडित एक बार फिर से ‘कुली नं.1’ के जरिये पूरी इंडस्‍ट्री को चौंकाने वाले हैं। फिल्‍म कमर्सियल है, लेकिन जिस तरह‍ से सब्‍जेक्‍ट को उन्‍होंने तराशा है, वह फिल्‍म क्रिटिक्‍स को भी शॉक देने वाली है।

‘कुली नं.1’ में इस बार लालबाबू पंडित ने खेसारीलाल यादव के अपोजिट उनकी जोड़ीदार काजल राधवानी को कास्‍ट किया है। ट्रेलर में जो उनकी झलक दिखी है, वो फिल्‍म के प्रति अपिलिंग हैं। फिल्‍म पूरी तरह से पारिवारिक है। ट्रेलर वृद्ध आश्राम और खेसारीलाल यादव के मैसेज वाले संवाद से शुरू होता है। बीच में लव, इमोशन और धोखा जैसी भी चीजें दिखती हैं। गाने काफी नये और इनोवेशन भरे हैं। खास कर वीडियो बना कर देगी वायरल और ओढ़नी के रंग हरियर बा लोगों के बीच खूब लोकप्रिय हो सकती है। लालबाबू पंडित ने फिल्‍म में धार्मिक सद्भाव को भी सहेजने की कोशिश की है। एक्‍शन और लोकेशन के मामले में लालबाबू पंडित ने फिर से बाजी मार ली है। ‘कुली नं.1’ के ट्रेलर में बहुत कुछ ऐसा है, जो दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करेगी।    

आपको बता दें कि साल 2018 में खेसारीलाल यादव का जलवा खूब देखने को मिला था, लेकिन ‘कुली नं.1’ इस साल बॉक्‍स ऑफिस पर आने वाली पहली बड़ी फिल्‍म है, जो इस साल की बिग ब्‍लॉक बस्‍टर साबित हो सकती है।   फिल्‍म ‘कुली नं.1’ में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के अलावा पूजा गांगुली, संजय पांडेय, देव सिंह, अनूप अरोड़ा, किरण यादव, महेश आचार्या,सीपी भट्ट,मनोज सिंह, बलराम पांडेय, बिना पांडेय आदि है। फिल्म के निर्देशक लाल बाबू पंडित, निर्माता सुरेंदर प्रसाद, छायांकन एन.सर्वांनान,डांस मास्टर कानू मुखर्जी रिक्की गुप्ता, गीत प्यारे लाल यादव आजाद श्याम, लेखक मनोज के. कुशवाहा,प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like