logo

मिराज सिनेमाज का सैकडा

( Read 2313 Times)

20 Feb 19
Share |
Print This Page
मिराज सिनेमाज का सैकडा

उदयपुर। मूवी स्क्रीनस्पेस में तेजी से बढते हुए ब्रांडों में से एक मिराज सिनेमाज ने 100 स्क्रीनोका आंकडा हासिल कर लिया है। अपनी स्थापना के समय से कंपनी ने बडा कदम उठाते हुए केवल 5 वर्षो में श्रेणी के शीर्ष 5 प्लेयरों में अपनी एंट्री दर्ज की है। मिराज अब 110 स्क्रीनोके संचालन के साथ देश के 14 राज्यों और 40 स्थानों पर उपस्थित है।

100 स्क्रीनोका माइलस्टोन हासिल करने पर टिप्पणी करते हुए मिराज ग्रुप के चेयरमैनी मदन पालीवाल ने कहा कि आज देश में 100 स्क्रीनमल्टीप्लेक्स प्लेयर बनना यह सम्पूर्ण मिराज फैमिली के लिए खुशी भरा पल है। इस तरह हम आशा करते हैं कि पूरे देश में मार्च 2020 तक 200 स्क्रीनोका लक्ष्य प्राप्त करने के लिए मिराज सिनेमाज का विकास अधिक तेजी से होगा। यह उत्तर भारत में अगले वर्ष तक 25 अन्य स्त्र*ीन्स जोडना चाहता है। इस महत्वाकांक्षी विस्तार में कंपनी ऋण और इक्विटी के आंतरिक अधिवृद्धि से 200 करोड रुपये का निवेश करेगी। एक नए सिनेमा के साथ आने पर मिराज का प्राइमा फेसी विशेषता ग्राहकों की संतुष्टि है। अपने मिशन को ध्यान में रखते हुए, मल्टीप्लेक्स चेन मूवी देखने का सर्वश्रेष्ठ अनुभव सुनिश्चित करता है।

मिराज एंटरटेनमेंट के प्रबन्ध निदेशक अमित शर्मा ने कहा कि हमारी अब तक की यात्रा में अपने मूल्यवान ग्राहकों, साझेदारों को उनके सहयोग और विश्वास के लिए धन्यवाद देता हूं। भारत के मल्टीप्लेक्स उद्योग जो निम्न स्क्रीनदर अनुपात की विशेषता और फिल्मी खपत की बढती मांग, आने वाले दिनों में हमें और अधिक विकास के अवसर प्रदान करेगा। हम किफायती दरों पर मूवी देखन का सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like