logo

ग्राफिकल एक्‍शन फिल्‍म 'नागराज' का ट्रेलर रिविल्ड

( Read 3798 Times)

13 May, 18 07:56
Share |
Print This Page

ग्राफिकल एक्‍शन फिल्‍म 'नागराज' का ट्रेलर रिविल्ड फुल प्रफू ग्राफिकल एक्‍शन फिल्‍म नागराज का ट्रेलर आज मुंबई में रिवील कर दिया गया है। इस फिल्‍म की सबसे खास बात ये है कि इसमें बड़े पैमाने पर एनिमेशन और ग्राफिक्‍स का सहारा लिया गया है।

फिल्‍म के ट्रेलर में एक्‍शन आइकॉन यश कुमार और हॉट केक अंजना सिंह की केमेस्‍ट्री कमाल की नजर आ रही है। वहीं, उभरती अदाकारा पायसी पंडित भी सुपर वुमन नजर आ रही हैं। फिल्‍म की कहानी 2016 की सुपर हिट फिल्म इच्छाधारी का सिक्‍वल है, जिसमें नागराज बनने की कहानी है। इस फिल्‍म का ट्रेलर इंटर 10 म्‍यूजिक भोजपुरी के यू-ट्यूब चैनल पर किया गया है।

ट्रेलर लिंक : https://youtu.be/9qCNq52GBI0

फिल्‍म विशलेषक का मानना है कि इस फिल्‍म से भोजपुरी इंडस्‍ट्री को एक यश कुमार के रूप में एक सुपर हीरो मिलने वाला है। हालांकि नागों की श्रृंखला में कई भोजपुरी फिल्‍में अब तक बन चुकी है, मगर उनमें तकनीकी तौर पर ‘नागराज’ बेस्‍ट है। वहीं, अभिनेता यश कुमार की मानें तो फिल्‍म ‘नागराज’ लोगों की सोच से उपर की फिल्‍म है। इसे हमने अलग और आकर्षक रूप से बनाने की कोशिश की है। हमने इसमें हॉलीवुड के तकनीशियन की मदद ली है, ताकि यह अन्‍य फिल्‍मों से अलग लग सके। मैंने अब तक जितनी फिल्‍में की है, उससे काफी अलग है। मुझे लगता है कि ‘नागराज’ को बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार रिस्‍पांस मिलेगा।
बता दें कि तन्वी मल्टीमीडिया के बैनर तले बनी फिल्‍म नागराज को सोशल मीडिया पर भी खूब रेस्‍पांस मिला था, जब इसका फर्स्‍ट लुक आउट हुआ था। फिल्‍म के निर्माता दीपक शाह और निर्देशक दिनेश यादव हैं, जिनका मानना है कि फिल्म देख दर्शक अपने दांतो तले ऊँगली दबाने को मजबूर हो जायेंगे और इस उद्योग से जुड़े लोगो को इस सिनेमा पर गर्व होगा। यह फिल्‍म सुपर से उपर है - चाहे वो कंसेप्‍ट के मामले में हो, एक्‍टिंग, गाने या वीएफएक्‍स के मामले में। वहीं, अभिनेत्री अंजना सिंह ने कहा कि इस फिल्म में काम करना मेरे लिए किसी एडवेंचर से कम नहीं है। इक्कीसवी सदी में रह कर आपको नाग और सांपों वाली दुनिया में जा कर उस किरदार को निभाना किसी चैलेंज से कम नहीं है। गौरतलब है कि फिल्म के पी आर ओ सर्वेश कश्यप हैं। फिल्‍म में यश के अलावा अंजना सिंह,पायस पंडित और सुशील सिंह ,आनंद मोहन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्‍म 2018 में पूरे देश में एक साथ रिलीज होगी।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like