logo

बेटियों पर बनी फिल्म धाकड गर्ल्स 8 अप्रैल को होगी रिलीज

( Read 14750 Times)

10 Mar 18
Share |
Print This Page
बेटियों पर बनी फिल्म धाकड गर्ल्स 8 अप्रैल को होगी रिलीज
उदयपुर। एम स्क्वायर प्रोडक्शन के बैनर तले बनी श*र्ट फिल्म ’‘धाकड गर्ल्स‘‘ आगामी 8 अप्रैल को अशोका पैलेस में आयोजित एक समारोह में रिलीज की जायेगी।
एम स्क्वायर के श्री मुकेश माधवानी ने बताया कि हरलीज के बाद इस फिल्म को यूट्यूब पर भी अपलोड कर सोशल अव*र्ड के लिए भी भेजी जायेगी। ये श*र्ट फिल्म दंगल फिल्म से प्रेरित हो कर बनाई गई है। इस फिल्म पर राय लेने के लिये इसे दंगल फिल्म के आमिर खान व अन्य कलाकारों को अवलोकनार्थ भेज दी गयी है।
फिल्म में बताया गया है कि बेटियों को बेटो से कम नही समझा जाना चाहिये, उनको भी उतना ही हक दिया जाना चाहिए जितना की बेटों को दिया जाता है क्योंकि आधुनिक युग में बेटियो द्वारा वो बडी बडी उपलब्धि प्राप्त की गयी है जो की प्रशंसा के काबिल है।
फिल्म के लेखक और निर्देशक दीपांशु बग्गा ने बताया कि यह श*र्ट फिल्म साहिल स्केटिंग क*लेज की ग्यारह गर्ल्स स्टूडेंट धैर्या,खुशी,श्रेष्ठा,कीर्ति,नम्यता, साची, वैभवी,मिशु, राधे,दिवांशी, हिमांगिनी को ले कर बनाई गई है। जिन्होंने हाल ही में स्केटिंग पर विश्व रिक*र्ड बना कर गोल्ड मेडल हासिल किया तथा यह फिल्म सम्पूर्ण स्केटिंग पर आधारित है। इस फिल्म का चित्र्ण आयुश( एक्सपोज स्टूडियोज) द्वारा की गया हैं। फिल्म की शूटिंग उदयपुर के भ्रामणिय स्थल फतेहसागर, बडी तालाब,रानीरोड जगदीश चौक ,रियान इन्टरनेशनल स्कूल व सिलवर स्क्वायर जिम पर की गयी है। यह श*र्ट फिल्म 8 अप्रैल को 1000 दर्शकों द्वारा सेव एंजेल शीर्षक के साथ सोशल ग्रुपों व साइडों पर शेयर की जायेगी।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like