GMCH STORIES

आठ वायरस मुक्त व्यक्ति डिस्चार्ज, अबतक कुल 56 हुए ठीक

( Read 4953 Times)

27 May 20
Share |
Print This Page
आठ वायरस मुक्त व्यक्ति डिस्चार्ज, अबतक कुल 56 हुए ठीक

भीलवाड़ा / सोमवार को कोरोना  वायरस मुक्त 12 व्यक्तियों के डिस्चार्ज होने के पश्चात् लगातार दूसरे दिन मंगलवार को 8 अन्य वायरस मुक्त व्यक्तियों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। चार को एमजी अस्पताल से कोरोना आइसोलेशन वार्ड से तथा शेष 4 को आजाद नगर स्थित महाप्रज्ञ भवन स्थित कोविड-19 केयर सेन्टर से डिस्चार्ज किया गया।
            जिला कलक्टर श्री राजेन्द्र भट्ट ने गुलाब का फूल और डिस्चार्ज टिकट देकर सभी को अपने गन्तव्य के लिये रवाना किया।  14 दिन के होम क्वारेंटाइन में रहने की सलाह के साथ उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना भी की। उन्होंने कहा कि अन्य राज्यों से आ रहे प्रवासी जिलेवासियों की उचित स्क्रीनिंग से संक्रमितों की पुष्टि हो पा रही है। संक्रमितों को चिकित्सकों की देखरेख में राज्य सरकार के दिशा निर्देशानुसार समुचित व्यवस्था के साथ आईसोलेशन वार्ड व कोविड केयर सेन्टर में रखा जा रहा है। कोविड केयर सेन्टर में उन्हीं संक्रमितों  को रखा जा रहा है जिनमें सीधे तौर पर कोई लक्षण दिखाई नहीं देते और अच्छी स्थिति में नजर आते हैं।        
      इस अवसर पर मेडिकल काॅलेज के प्रिन्सीपल डाॅ. राजन नन्दा, एमजी अस्पताल के प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डाॅ. अरुण गौड, सीएमएचओ डाॅ. मुश्ताक खान सहित अन्य चिकित्सक एवं चिकित्साकर्मी उपस्थित रहे।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Bhilwara News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like