GMCH STORIES

जन आक्रोष रैली के संबंध जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक कल

( Read 8850 Times)

24 Apr 18
Share |
Print This Page
बाड़मेर.आगामी 29 अप्रैल 2018 रविवार को दिल्ली में होने वाली जन आक्रोष रैली के संबंध में चर्चा के लिए बुधवार 25 अप्रैल को जिला कांग्रेस कमेटी बाड़मेर की आवष्यक बैठक जिलाध्यक्ष फतेह खां की अध्यक्षता में प्रातः 11 बजे कांग्रेस कार्यालय में आयोजित होगी।
जिलाध्यक्ष फतेह खां ने बताया कि केन्द्र की भाजपा सरकार की जन विरोधी नीतियों व असफलताओं के विरूद्ध अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा राष्ट्रीय स्तर पर आगामी 29 अप्रैल को दिल्ली में जन आक्रोष रैली करने का निर्णय किया है इसमें जिले से अधिकाधिक जन भागीदारी हेतु एवं राष्ट्रीय पंचायतीराज दिवस मनाने के लिए जिला कांग्रेस कमेटी बाड़मेर की आवष्यक बैठक बुधवार को आहूत की है। जिले के सभी कांग्रेस पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियांे, ब्लॉक अध्यक्षों, अग्रिम संगठन, प्रकोष्ठ व विभागों के अध्यक्षों, कार्यकारिणी सदस्यांे से आग्रह है कि वे ज्यादा से ज्यादा संख्या मंे बैठक उपस्थित रहें।
जिला कांग्रेस की बैठक में जिले के प्रदेष प्रभारी, पूर्व मंत्री,पूर्व सांसद, जिला प्रमुख, विधायक, पूर्व विधायक, पूर्व प्रमुख, प्रधान, नगर परिषद सभापति, जिला परिषद व पंचायत समिति सदस्य सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसजन उपस्थित रहेंगें।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : National News , Rajasthan
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like