GMCH STORIES

हिन्दुस्तान जिं़क की सीएसआर परियोजनाएं सराहनीय, ग्रामीण विकास में महत्वपूर्ण-

( Read 2318 Times)

04 Jul 24
Share |
Print This Page
हिन्दुस्तान जिं़क की सीएसआर परियोजनाएं सराहनीय, ग्रामीण विकास में महत्वपूर्ण-

 

हिन्दुस्तान जिं़क द्वारा सीएसआर के तहत् किये जा रहे कार्य और परियोजनाएं ग्रामीण विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है, कंपनी की महिला सशक्तिकरण और ग्रामीण खिलाडियों को अवसर देने परियोजनाएं सराहनीय है। यह बात संलुबर जिला कलेक्टर जसमीत सिंह संधु ने गुरूवार को जावर माइंस में अपने दौरे के दौरान कही। उन्होंने इस दौरान ग्रामीणों से कहा कि वें सरकार की विभिन्न योजनाओं का लाभ ले सकते हैं जिनमें से एक है जन भागीदारी योजना जिसके अंतर्गत कुछ हिस्सा राशि सरकार का योगदान कुछ समुदाय का योगदान करती है। स्वयं कार्य की जिम्मेदारी लें एवं ऐसी और छोटी छोटी योजनाओं का लाभ अवश्य उठाएं। उन्होंने प्लास्टिक वेस्ट मुक्त जावर अभियान की भी प्रशंसा की। जिला कलेक्टर को हिन्दुस्तान जिं़क द्वारा संचालित सीएसआर परियोजनाओं का प्रेजेंटेशन दिया गया।

इस दौरान हिंदुस्तान जिं़क की सखी महिलाओं के आत्मविश्वास को सराहते हुए महिलाओं से प्लास्टिक वेस्ट मुक्त जावर में सहयोग देने का आव्हान किया। उन्होने महिलाओं को परिवार, समाज और राष्ट्र की प्र्रगति में योगदान पर बल दिया।

जिला कलेक्टर ने महादेव की नाल और रामनगर राजकीय विद्यालयों का अवलोकन कर स्कूल परिसर में वृक्षारोपण किया। उन्होंने हिन्दुस्तान जिं़क द्वारा संचालित विश्व स्तरीय जिं़क फुटबॉल अकादमी का दौरा और खिलाड़ियों और प्रशिक्षकों से भी बातचीत की एवं फुटबाॅल में अकादमी के सहयोग की प्रशंसा की। इस अवसर पर आईबीयू-सीईओ, जावर ग्रुप ऑफ माइंस राम मुरारी, हेड एक्सटर्नल लाइजन अभिमन्यु राणावत, सीएसआर लीड, नेहा दीवान, चीफ सिक्योरिटी ऑफिसर, विजय पारीक एवं एडमिन हेड गजानंद गुप्ता उपस्थित थे।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Zinc News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like