GMCH STORIES

राजस्थान फुटबॉल एसोसिएशन द्वारा देबारी में राज्य अंडर-17 बालिका शिविर का सफल आयोजन

( Read 1144 Times)

19 Jun 22
Share |
Print This Page
राजस्थान फुटबॉल एसोसिएशन द्वारा  देबारी में राज्य अंडर-17 बालिका शिविर का सफल आयोजन

उदयपुर। राजस्थान फुटबॉल एसोसिएशन द्वारा देबारी के हिंदुस्तान जिंक स्टेडियम में महिला राष्ट्रीय फुटबॉल शिविर का सफलतापूर्वक आयोजन किया गया। इस शिविर में राज्य की 17 वर्ष से कम उम्र की 30 सर्वश्रेष्ठ बालिका फुटबॉल प्रतिभाओं ने भाग लिया।
18 दिवसीय इस शिविर का समापन 16 जून को हुआ जिसके बाद स्टेट एसोसिएशन अब शिविर के दौरान उनके प्रदर्शन और प्रगति के आधार पर अंतिम 20 खिलाडिय़ों का चयन करेगा। चयनित 20 खिलाडी असम में होने वाले जूनियर महिला राष्ट्रीय फुटबॉल टूर्नामेंट में राजस्थान का प्रतिनिधित्व करेगी। जहां उन्हें 22 जून को बंगाल के सामने  अपने खेल अभियान की शुरुआत करनी है।
राजस्थान फुटबॉल एसोसिएशन ने हिंदुस्तान जिंक की सीएसआर पहल जिंक फुटबॉल कार्यक्रम के लिए इस शिविर की सफलता में महत्वपूर्ण सहयोग हेतु आभार व्यक्त किया। समापन समारोह में राजस्थान फुटबॉल एसोसिएशन के सचिव दिलीपसिंह शेखावत ने कहा कि हम हिंदुस्तान जिंक लिमिटेड और जिंक फुटबॉल टीम के आभारी हैं कि उन्होंने इस राष्ट्रीय शिविर के संचालन में सहयोग कर युवा बालिका प्रतिभाओं को प्रदर्शन के लिए मंच प्रदान किया। इस टीम के साथ जुडऩा मेरे लिए सौभाग्य की बात है,जिसका लक्ष्य हमारी ही तरह राज्य और देश में फुटबॉल का विकास है।
जिंक फुटबॉल अकादमी के प्रमुख कोच तरुण रॉय ने कहा कि हम एक टीम के रूप में प्रशिक्षण शिविर की सफलतापूर्वक मेजबानी पर बेहद खुश हैं। महिला फुटबॉल के विकास में योगदान देना हमारी योजना में हमेशा से है और इस दिशा में यह एक छोटा कदम है। हम इन बालिका प्रतिभाओं को आगामी टूर्नामेंट के लिए शुभकामनाएं देते हैं। समापन समारोह की अध्यक्षता उदयपुर जिला कलेक्टर ताराचंद मीणा ने की। इस अवसर पर  अभिमन्युसिंह अध्यक्ष एडीएफएए उदयपुर, शकिल हुसैन सचिव डीएफएए उदयपुर, लालसिंह झाला पूर्व अध्यक्ष एडीएफए, उदयपुर सहित हिंदुस्तान जिंक के प्रतिनिधि अधिकारी उपस्थित थे जिन्होंने टीम को उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Zinc News ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like