GMCH STORIES

टीटी चैपियनशीप में अनागत आशीष की हैट्रिक, बैडमिंटन में जिवितेश ने हार्दिक को हराया

( Read 1119 Times)

17 Jun 22
Share |
Print This Page
टीटी चैपियनशीप में अनागत आशीष की हैट्रिक, बैडमिंटन में जिवितेश ने हार्दिक को हराया

जिंक नगर में आयोजित इंटर जिंक चैंपियनशिप टीटी, बैडमिंटन के फाइनल मैच खेले गए एवम्  पारितोषिक वितरण समारोह आयोजित हुआ। समापन समारोह के मुख्य अतिथि वेदांता एवं हिन्दुस्तान जिं़क के मुख्य सुरक्षा अधिकारी गोपाल प्रसाद चैधरी, विशिष्ट अतिथि जिंक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी स्मेल्टर्स सी चंद्रू एवं लोकेशन हेड दीपक सोपोरी थे। गोपाल प्रसाद चैधरी मुख्य सुरक्षा अधिकारी वेदांता ने टॉस करवाकर फाइनल टीटी मैच का शुभारंभ करवाया। चंदेरिया के एचआर हेड अनागत आशीष ने लगातार तीसरे सीजन में टीटी चैंपियनशीप में जीत दर्ज कर हैट्रिक लगायी।

अतिथियों की उपस्थिति में खेले गए मुकाबलों में टीटी सिंगल्स फाइनल में चंदेरिया के अनागत अशीष ने देबारी  के श्रेयांश को 2-0 से हराकर खिताब जीता। टी टी डबल्स फाइनल में चंदेरिया के अनागत आशीष एवम् वंदना धाकड ने प्रधान कार्यालय के अभिजित कांगले एवम् कनिश्का कोठारी की जोड़ी को 2-0 से हराकर फाइनल जीता। महिला सिंगल्स में कनिष्का कोठारी ने चंदेरिया की वदंना धाकड को 2-0 से हराया। इसी प्रकार बेडमिंटन के मुकाबलो में मिक्स्ड डबल्स वर्ग में जतिन डोगरा एवम् रितुल ने जिवितेश एवं स्वप्निल की जोड़ी को 2-1 से हराकर फाइनल जीता। पुरुष सिंगल्स में चंदेरयिा के जिवितेश ने जावर के हार्दिक को 2-0 से हराकर चैंपियन बने। पुरूष वर्ग में डबल्स में रामपुरा आगुचा के निशांत एन व आशीष सिवान ने राजपुरा दरीबा काॅम्प्लेक्स के संस्कार दाधीच और रामपुरा आगुचा के अमन की जोडी को 2-0 से हराया। फिमेल्स डबल्स में  स्वप्नील थोरी, स्वाति रावत की जोड़ी ने रितुल एवम् योजिता की जोड़ी को 2-0 से  हराकर फाइनल जीता। महिला सिंगल्स में जावर की रितुल सैनी ने चंदेरिया के स्वप्नील को 2-1 से हराकर फाइनल जीता।

विशिष्ठ अतिथि सी चंद्रू ने कहा की टूर्नामेंट बहुत सफल रहा और जो भी मैच हुए वो उच्च स्तरीय थे। उन्होंने खेल आयोजन लगातार चलते रहने की अपील की और चंदेरिया आयोजक टीम की सराहना की। दीपक सोपोरी ने कहा की आयोजन का स्तर श्रेष्ठ था। उन्होंने अपील की कि आयोजन में अधिक से अधिक भागीदारी केसे बढ़ सकती है इस हेतु और अधिक प्रयास किये जाए। उन्होंने कहा की खेल बहुत जरूरी है साथ ही सभी से अपनी फिटनेस बनाए रखने की अपील की। यूनियन के महामंत्री घनश्याम सिंह राणावत ने कहा की चंदेरिया में लगातार सफल आयोजनो हेतु  आयोजन समिति की सराहना की।

आयोजन समिति के संयोजक अनागत आशीष ने सभी को सफल आयोजन के लिए आभार व्यक्त किया और कहा की कोईभी आयोजन करने के लिए सफल रणनीति बनानी होती है। उन्होंने टीम एच आर, एक्जीक्यूटिव क्लब,इंपीरियल क्लब कमेटी के योगदान की सराहना की।उन्होंने रैफरी क्लब के योगदान के साथ लाइव टेलीकास्ट मीडिया टीम की भी सराहना की। समापन समारोह का संचालन आयोजन समिति के जीएनएस चैहान एवम् अक्षिता श्रीवास्तव ने किया। इस अवसर पर सब्रतो मंडल, आदित्य सिंह, प्रिंसिपल बिंदु नायर, एसएस सोनी, खुश वैष्णव, इंद्रजीत सिंह, विमल पंडया, केजी बाल्दी, संजय असनानी, कैलाश पालीवाल, प्रभुलाल जाट, बीएल पुरोहित,सुदीप तिवारी, पीएस राठौड, दिलीपसिंह, सिसोदिया, विजय राव, नवीन इटोदिया सहित खिलाडी एवं अधिकारी उपस्थित थे।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Zinc News ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like