जिंक फुटबाल अकादमी के खिलाड़ी चमके

( Read 1987 Times)

27 Sep 19
Share |
Print This Page
जिंक फुटबाल अकादमी के खिलाड़ी चमके

उदयपुर। उदयपुर ने फाइनल में हनुमानगढ़ को 3-0 से हराकर लगातार दूसरी बार राजस्थान राज्य अंडर-14 स्कूल फुटबाल चैम्पियनशिप का खिताब जीत लिया। सवाई माधोपुर जिले में आयोजित इस टूर्नामेंट में उदयपुर की टीम में जिंक फुटबाल अकादमी के सात खिलाडिय़ों ने हिस्सा लिया। उदयपुर की टीम में साहिल पुनिया, जंगमिनथांग होआकिप, स्वप्नजीत बर्मन, सुनील पटेल, डेनियल चोड़े, अभिषार तिवारी और बालाकृष्णन मीणा शामिल हुए।
फाइनल में उदयपुर की टीम ने 3-0 से जीत हासिल की। मैच में जिंक फुटबाल अकादमी के फारवर्ड जंगमिनथांग होआकिप ने दो गोल किए जबकि मिडफील्डर स्वप्नजीत बर्मन ने एक गोल किया। समूचे टूर्नामेंट के दौरान शानदार खेल दिखाने वाले होआकिप को प्लेअर ऑफ द टूर्नामेंट चुना गया। अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत जिंक फुटबाल अकादमी के खिलाड़ी राजस्थान में फुटबाल के स्तर को ऊंचा उठाने के प्रयास में जुटे हैं। हिंदुस्तान जिंक द्वारा चलाई जा रही इस अकादमी के खिलाड़ी अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए जोरदार मेहनत कर रहे हैं।
जिंक फुटबाल अकादमी के मुख्य कोच सुरेश कटारिया ने कहा कि मुझे उदयपुर को लगातार दूसरी बार चैम्पियन बनते देखना अच्छा लग रहा है। मुझे इस बात का और अधिक गर्व है कि इस खिताबी जीत में  जिंक फुटबाल अकादमी के खिलाडिय़ों की अहम भूमिका रही। हमारे खिलाड़ी काफी प्रतिभाशाली हैं और यह जीत उन्हें नई ऊंचाइयां छूने के लिए प्रेरित करेगी।

 

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Zinc News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like