logo

१ जून से होगी १०० टेंकरो से निःशुल्क जलापूर्ति

( Read 739 Times)

17 May 19
Share |
Print This Page

१ जून से होगी १०० टेंकरो से निःशुल्क जलापूर्ति

उदयपुर। रोटरी क्लब उदयपुर के प्रोत्साहन से शहर के निकटवर्ती गांवो में चलायी जा रही निःशुल्क जलापूर्ति योजना के तहत मांग में वृद्धि को देखते हुए टैंकरो की संख्या प्रतिदिन ७६ टेंकरो से जलापूर्ति की जा रही है। जिसे आगामी सप्ताह ७६ से बढकार ८५ और आगामी १ जून से यह संख्या १०० कर दी जायेगी।

योजना के चेयरमेन बी.एच.बापना ने बताया कि २३ अप्रेल से शहर के दानदाताओं के सहयोग से शुरू की गई इस योजना का लाभ जनता को बराबर मिल रहा है।

येाजना केप्रचार-प्रसार संयोजक डॉ. एन.के.धींग ने बताया कि योजना के सहयोगी महेन्द्र टाया के निर्देशन में चलायी जा रही इस योजना में प्रतिदिन राणावतों का गुडा,जोधा का तालाब, कालोडा, वाटी, लखावली-भीलवाडा,चोकडीया- नोरा, भुताला, टेर का भीलवाडा, पाचवतों की भागल,हीरावतो की भागल, वास भलों का गुडा, परायों की भागल, जिनडोली, रामा, ढीकली,वाडा, पालडी, बरोडीया, डंागियों की हुँदर,कविता,धार, बडनगा, भैंसडाकला, भैंसडा खुर्द बेडवास, रकमपुरा,भलों का गुढा,करगेट,भुताला,टेर का भीलवाडा,हीरावतों की नांगल,भुताला वास,पात्राओं की भागल,चोकडया, लखावली,राणावतों का गुडा, जोधावतों का तालाब,वाटी मुख्य गांव,फेरनियों का गुडा,ढीकली सहित अनेक गांवों में प्रतिदिन ७६ टेंकरों से पानी सप्लाई की जा रही है।

धींग ने बताया कि कठार व लोसिंग क्षेत्र से भी पानी के टेंकर की मांग आ रही है जिसे अगले सप्ताह पूरा कर दिया जायेगा। इस प्रोजेक्ट की जिला कलेक्टर व जिला प्रशासन ने सराहना की है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like