GMCH STORIES

आओ सीखें ओर सिखाएं अभियान के तहत छात्राओं को दी काॅलेज फीस    

( Read 2463 Times)

06 Feb 23
Share |
Print This Page
आओ सीखें ओर सिखाएं अभियान के तहत छात्राओं को दी काॅलेज फीस    

                      
उदयपुर। लाईफ प्रोग्रेसिव सोसायटी और सहारा चेरिटेबल फाउण्डेशन के संयुक्त तत्वावधान में अपने नए अभियान के तहत आओ सीखें ओर सिखाएं अभियान के तहत तीन छात्राओं को अपनी उच्च शिक्षा चालू रखने के लिए कॉलेज की संपूर्ण फीस जमा की गई ताकि वो अपनी शिक्षा जारी रख सकें।
सोसायटी सदर डाॅ.खलील अगवानी ने बताया कि इसके अलावा दो स्कूलों भूपालपूरा और हिरण मगरी 11 के स्कूलों में जरूरतमंद छात्र-छात्राओं को स्वेटर,दसवीं और बारहवीं कक्षा को पास बुक वितरित किए गई। छात्र छात्राओं में खुशियां और मुस्कान देखी गई और सभी ने बच्चों ने वादा किया कि वे कड़ी मेहनत के साथ अपनी पढ़ाई पूरी करेंगे।
इस वितरण समारोह में मुख्य अतिथि सैफी रानीवाला और विशिष्ट अतिथि डॉ.इकबाल सागर ने छात्र छात्राओं को शिक्षा का महत्व समझाया और शिक्षा से अपनी और अपने परिवार की जिंदगी केसे समझ सकते,कैसे उन्नति कर सकते, केैसे हम अपने वतन भारत को मजबूत बना सकते और किस प्रकार भारत को विश्व गुरु बनाया जा सकता। इस बारें में बताया। इस अवसर पर सैफी रानीवाला ने सभी छात्रों को भरोसा दिलाया कि आर्थिक स्थिति कमजोर होने पर शिक्षा में किसी प्रकार की रुकावट नहीं आएगी और भरपूर मदद की जाएगी।
इस अवसर पर भूपालपुरा के प्रिंसिपल श्रीमती तस्कीन जहीर,अनिता मेहता, चंचल झाला, अनीस अहमद, कविना मेरी और हिरणमगरी स्कूल से श्रीमती चंद्रकला बामणिया, नीतू गुप्ता, आरती चोपड़ा, अरविंद कुमार बलाई, अमरीन बानो ,सलीम अगवानी, अमजद खान दोनो स्कूल के छात्र छात्रा मौजूद थे।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like