GMCH STORIES

सृजन फिल्म में उदयपुर के युवा युग भटनागर ने किया बेहतरीन अभिनय  

( Read 3979 Times)

06 Feb 23
Share |
Print This Page

सृजन फिल्म में उदयपुर के युवा युग भटनागर ने किया बेहतरीन अभिनय  

उदयपुर। जयपुर में आयोजित हुए राजस्थान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में उदयपुर के युवा कलाकार युग भटनागर अभिनीत फिल्म सृजन की क्रिस्टल पाम आईनॉक्स सिनेमा में स्क्रीनिंग हुई। युग भटनागर के अभिनय की भरपूर सराहना हुई।




फिल्म निर्माता अमीश दलेला एवं अंशुल मिश्रा द्वारा लिखित फिल्म सृजन की एक ऐसी कहानी जो ये बताती है कि कैसे अकेलापन इंसान को अत्यंत दुखी कर देता है और इस वजह से वह शक्स अपनी एक अलग काल्पनिक दुनिया बना देता है। इस फिल्म की कहानी एवं फिल्म के कलकारों द्वारा किये गये अभिनय की वहंा सभी ने सराहना की। इस फिल्म में नैनी, देवांश, निविता और यश शर्मा ने भी बेहतरीन अभिनय किया।
राजस्थान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में डॉ.अजीत जैन, द बापू आश्रम, केमिकल ब्रोस, इन माई हेड, राजस्थानी बाहुबली, जोबनिया जलेबी, हाथ रपिया, बारात, लोटस ब्लूम, बस्ती एवं माता (द मोनेस्ट्री) जैसी बेहतरीन फिल्मों की खास स्क्रीनिंग हुई, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा।
फेस्टिवल में लीजेंड एक्टर मरहूम इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर के साथ द वर्ल्ड नीड स्ट्रॉन्ग विमन विषयक खास टॉक शो हुआ। सेशन में सुतापा ने आज की नारी की विशेषताएं और सिनेमा जगत में नारी की महत्ता पर रोशनी डाली। उन्होंने बताया की वह न ही अभिनेत्री बनना चाहती थी, न ही किसी अभिनेता से शादी करना चाहती थी। इतना ही नहीं अभिनय करना पसंद करती थी, लेकिन सबकुछ इसके उलट हुआ।
सुतापा ने बताया कि जीवन में उन्होंने हर कदम फंूक-फंूक कर और योजनाबद्ध ढंग से उठाया, लेकिन  इरफान के इंतेकाल के बाद उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा था। इसीलिए अब उन्होंने हर पल को खुलकर जीने का  मकसद बना लिया। इस टॉक शो में रानू श्रीवास्तव, आस्था अग्रवाल, संध्या दिलीप, कल्पना सिंह, अंशु हर्ष ने विचार व्यक्त किए।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like