GMCH STORIES

प्रथम मेवाड़ टॉक फेस्ट सोमवार को, नि:शुल्क ऑनलाइन पंजीकरण रविवार तक

( Read 2894 Times)

21 Jan 23
Share |
Print This Page
प्रथम मेवाड़ टॉक फेस्ट सोमवार को, नि:शुल्क ऑनलाइन पंजीकरण रविवार तक

उदयपुर, नेताजी सुभाष चंद्र बोस जयंती पर मेवाड़ टॉक फेस्ट का आयोजन सिटीएई के प्लसमेन्ट सेल हॉल उदयपुर में 23 जनवरी को होने जा रहा है। नेताजी के जन्म के 125 वर्ष पूर्ण होने पर फेस्ट की थीम "पराक्रमी भारत" रखकर उन्हें आदरांजली अर्पित की गई है। शनिवार को पत्रकार वार्ता का आयोजन किया गया।

 

आनन्द नरसिम्हन होंगे शामिल:-

इस क्रम में शनिवार को आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए मेवाड़ टॉक फेस्ट के समन्वयक विकास छाजेड़ ने बताया कि इस एक दिवसीय फेस्ट में सीएनएन न्यूज़ 18 के वरिष्ठ एंकर आनंद नरसिम्हन, पेसिफिक विश्वविद्यालय समूह के आयोजना एवं नियंत्रण विभाग अध्यक्ष प्रो. बी.पी. शर्मा, आईआईएमसी नई दिल्ली की प्रो. संगीता प्रणवेन्द्र एवं जम्मू-कश्मीर गवर्नर के पूर्व सुरक्षा सलाहकार अभिनव पंड्या अतिथि रहेंगे।

 

सुभाष के सपनो का भारत पर विशेष सत्र :-

फेस्ट के प्रथम सत्र "सुभाष के सपनों का भारत", द्वितीय सत्र में "भारत की आंतरिक एवं बाह्य सुरक्षा चुनौतियां रणनीति", तृतीय सत्र में मुवी स्क्रीनिंग एवं चतुर्थ सत्र में "2030 का भारत" विषय पर फिश बॉऊल स्टोर्मिंग रहेगा।  इसके साथ ही पुस्तक परिचय, उत्कृष्ट कार्य करने वाले युवाओ का सम्मान एवं बैंड परफॉर्मेंस, सेल्फी पॉइंट, बूक स्टाल आदि की गतिविधियां भी होगी। 

 

लोगों, वेबसाइट एवं पोस्टर का हुआ विमोचन:-

इससे पूर्व फेस्ट के लोगों एवं वेबसाइट का विमोचन जनसंपर्क एवं सूचना विभाग के उप निदेशक डॉ कमलेश शर्मा एवं सुविवि के पत्रकारिता विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ कुंजन आचार्य ने किया। टीजर लॉन्च सोशल मीडिया इंफ्लुंशर संदीप विजयवर्गीय ने किया। पोस्टर का विमोचन नेहरू युवा केन्द्र के जिला युवा अधिकारी शुभम पूर्बिया एवं कार्यक्रम अधिकारी गोपाल वैष्णव ने किया ।

 

निः शुल्क होगा रजिस्ट्रेशन-:

फेस्ट में भाग लेने के लिए गुगल फॉर्म के माध्यम से नि:शुल्क पंजीकरण 22 जनवरी तक करवाना अनिवार्य है। फेस्ट की विस्तृत जानकारी वेबसाइट मेवाड़ टॉक फेस्ट डोट कॉम पर उपलब्ध है। 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like