GMCH STORIES

मेवाड़ टॉक फेस्ट: लोगों, पोस्टर, वेबसाइट का विमोचन

( Read 2139 Times)

16 Jan 23
Share |
Print This Page

मेवाड़ टॉक फेस्ट: लोगों, पोस्टर, वेबसाइट का विमोचन

उदयपुर । नेताजी सुभाष चंद्र बोस जयंती पर मेवाड़ टॉक फेस्ट का आयोजन सिटीएई के प्लसमेन्ट सेल हॉल में 23 जनवरी को होने जा रहा है। इसी कड़ी में फेस्ट के लोगों, पोस्टर और वेबसाइट का विमोचन किया गया। विमोचन जनसंपर्क एवं सूचना विभाग के उप निदेशक डॉ. कमलेश शर्मा, मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय के पत्रकारिता विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ. कुंजन आचार्य ने किया।

डॉ. कुंजन आचार्य ने बताया कि इस तरह का फेस्ट का आयोजन विद्यार्थियों एवं युवाओ के लिए निश्चित ही हितकारी होगा। डॉ. कमलेश शर्मा ने फेस्ट टीम का आभार जताते हुए शुभकामनाएं दी एवं मेवाड़ टॉक फेस्ट की विस्तृत जानकारी ली ।

मेवाड़ टॉक फेस्ट के समन्वयक विकास छाजेड़ ने बताया कि एक दिवसीय इस फेस्ट में सीएनएन न्यूज़ 18 के वरिष्ठ एंकर आनंद नरसिम्हन, पेसिफिक विश्वविद्यालय समूह के आयोजना एवं नियंत्रण विभाग अध्यक्ष प्रो. बी.पी. शर्मा, आईआईएमसी नई दिल्ली की प्रो. संगीता प्रणवेन्द्र अतिथि होंगे।

23 जनवरी को नेताजी सुभाषचंद्र बोस जयंती होने के अवसर पर फेस्ट की थीम "पराक्रमी भारत" रखकर उन्हें आदरांजली अर्पित की गई है। फेस्ट में प्रवेश हेतु पूर्व पंजीकरण अनिवार्य रहेगा जो कि पूर्णतया निःशुल्क रहेगा।

विमोचन समारोह में धन्यवाद ज्ञापन नीतू राठौड़ ने दिया।

विमोचन कार्यक्रम में टीम के सदस्य कनन राठौड़, हिमानी शर्मा, नूतन कोठारी, सुनील खटीक, अवनीश नागर, हिम्मत कोठारी, नियति, जगदीप मेपावत, सतीश अग्रवाल, नीतू राठौड़ आदि ने अपने विचार रखें।

फेस्ट की पूर्ण जानकारी वेबसाइट मेवाड़ टॉक फेस्ट डोट कॉम पर उपलब्ध है।
 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like