GMCH STORIES

दिव्य श्रीराम कथा 6 अक्टूबर से

( Read 893 Times)

22 Sep 22
Share |
Print This Page
दिव्य श्रीराम कथा 6 अक्टूबर से

उदयपुर। उदयपुर में आगामी 6 से 14 अक्टूबर तक श्री नारायण भक्ति पंथ के प्रवर्तक संत लोकेशानंद महाराज के मुखारविंद से भक्तों को दिव्य श्री राम कथा श्रवण करने का सौभाग्य प्राप्त होगा। कथा सेलिब्रेशन मॉल के पास स्थित आईटीपी भवन में होगी।
दिव्य राम कथा के सफल आयोजन को लेकर कथा आयोजक श्री नारायण भक्ति पंथ मेवाड़ के पदाधिकारियों की बैठक होटल यॉइस में आयोजित हुई। बैठक में भक्ति पंथ मेवाड़ के अध्यक्ष बालू सिंह कानावत, कुमावत क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष युधिष्ठिर कुमावत, पंथ के सचिव जितेश कुमावत, संयोजक योगेश कुमावत, सह-संयोजक मुरलीधर शर्मा, संयोजक रवि टांक, शिवदान सिंह जोलावास, सुधीर, मुकेश, दिनेश कुमावत सहित सभी पदाधिकारी मौजूद रहे। 
बैठक के दौरान कथा में समितियों के गठन को लेकर चर्चा की गई जिसमें विशेष रूप से सभी समाजों को जोड़ने के लिए सर्व समाज की बैठक, उत्सव समितियों के साथ बैठक, महिला संगठनों के साथ बैठक पर चर्चा की गई। 
शहर में सभी भक्तों को कथा श्रवण प्राप्त हो इसके लिए वार्ड-मोहल्लों में बैठक कर जनता को अवगत कराने, विभिन्न मंदिरों और धर्मशाला में पोस्टर बैनर लगाने, प्रचार- प्रसार समिति, पांडाल एवं बैठक व्यवस्था समिति, प्रसाद, यातायात व्यवस्था समिति यजमान समिति के साथ ही बसों ओर ऑटो से भक्तों को लाने ले जाने की व्यवस्थाओं को लेकर चर्चा की गई। बैठक के दौरान चर्चा कर समितियों का गठन कर सभी को जिम्मेदारी सौंपी गई ओर पत्रक व बैनर वितरित किये गए।
 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News , ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like