GMCH STORIES

आंचल ने हिंदुस्तान की हर बेटी को प्रेरित और हर पिता को गौरवान्वित महसूस कराया- लक्ष्यराज सिंह मेवाड़

( Read 4431 Times)

23 Jun 22
Share |
Print This Page

आंचल ने हिंदुस्तान की हर बेटी को प्रेरित और हर पिता को गौरवान्वित महसूस कराया- लक्ष्यराज सिंह मेवाड़

उदयपुर । उदयपुर में 35 दिन से चल रहे जादूगर आंचल के शो का समापन हुआ। समापन शो के मुख्य अतिथि मेवाड़ राजघराने के लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ थे। लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ ने कहा कि आज आँचल ने हिंदुस्तान की हर बेटी को को प्रेरित और हर पिता को गौरवान्वित महसूस कराया है। आज नारी शक्ति को नमन करने की जरूरत है। लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ ने पूरे 2 घंटे आंचल के तमाम एक्ट देखें। बता दें कि उदयपुर निवासी आंचल सूचना केंद्र के मुक्ताकाशी मंच में 35 दिन से शो कर रही थी। अंतिम दिनों में सारे शो हाउसफूल रहे और लोगों को एडवांस बुकिंग करवानी पड़ी। मैजिक शो के डायरेक्टर एवं आंचल के पिता गिरधारीलाल कुमावत ने बताया कि उदयपुरवासियों की आंचल को खूब सारा प्यार दिया। उन्होंने इस सफल आयोजन के लिए सहयोग देने वाले हर व्यक्ति एवं सस्था का आभार जताया।
आंखों पर पट्टा बांध चलाया ट्रेक्टर, शिक्षा के प्रति किया जागरूक
सूचना केन्द्र में मैजिक शो के समापन के बाद बुधवार को दोपहर आंचल ने एक अनूठा करिश्मा किया। प्रेरणा परिवार और प्रतिबद्ध संस्थान की ओर से आयोजित एक विशेष कार्यक्रम में आंचल ने अपनी आखों पर पट्टी बांधकर रामपुरा चौराहा से राड़ाजी चौराहा तक ट्रेक्टर चलाया और मेरी शिक्षा मेरा अधिकार का संदेश देते हुए आज की युवा पीढी को जागरूक किया। संस्थान के संयोजक एवं पार्षद गिरीश भारती ने आंचल का स्वागत किया।
आज बेटियों के लिए विशेष कार्यक्रम
 प्रेरणा प्रतिबद्ध संस्थान एवं आंचल मैलिक शो के साझे में गुरुवार को नगर निगम सभागार में विशेष कार्यक्रम रखा गया है। जिसमें आंचल अपने जादू शो के साथ बेटियों को शिक्षा, सुरक्षा एवं उनके अधिकारों के साथ आत्मनिर्भर बनने के लिए प्रेरित करेेंगी।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Udaipur News ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like