GMCH STORIES

पेसिफिक प्रीमियर लीग में क्रिकेट का रोमांच चरम पर

( Read 3971 Times)

10 May 22
Share |
Print This Page

पेसिफिक प्रीमियर लीग में क्रिकेट का रोमांच चरम पर

उदयपुर। पेसिफिक प्रीमियर लीग का रंग दिनों उदयपुरवासियों के पर चढ़ गया है।  प्रतियोगिता लोगों का काफी मनोरंजन कर रही है। लीग के दूसरे दिन भी तीन मैच खेले गये लेकिन ये दिन गेंदबाजों के नाम रहा ।  तीन में से सिर्फ एक मैच में 150 से अधिक स्कोर बना बाकि दो मैचों में गेंदबाजों ने रन नहीं बनने दिये। तीनों मैच में पेसिफिक ऑर्गेनिक, महेन्द्रा और सोजतिया मार्वलस ने जीत दर्ज करवायी। खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने के लिए मुख्य अतिथि पूर्व रणजी ट्रॉफी खिलाड़ी कुलदीप माथुर और पूर्व अण्डर 19 खिलाड़ी अनूप दवे मैदान पर आए और श्रेष्ठ प्रदर्षन के लिए मैन ऑफ दी मैच हितेष पखरोत, सचिन यादव और सौरभ चौहान को पुरस्कार दिये । फील्ड क्लब मैदान में काफी संख्या में दर्षक आ रहे हैं और बाउण्ड्री से बाहर कैच पकड़ कर नकद पुरस्कार जीत रहे हैं।

पीपीएल फाउण्डर अमन अग्रवाल ने बताया कि पीपीएल चौथे सीजन में दूसरे दिन पहला मैच पेसिफिक ऑर्गेनिक और यूएसए ग्लोबल के बीच खेला गया जिसमें पेसिफिक ऑर्गेनिक ने पहले बल्लेबाजी करते हुए  हितेष पखरोत के 28 बॉल में 42 रन और राहुल खण्डेलवाल के 23 बॉल में 30 रन की बदौलत 141 का स्कोर खड़ा किया, यूएसए की ओर से चिराग रामचंदानी ने 20 रन देकर 3 विकेट लिये, लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम षिवा के 35 बॉल में 37 रन की मदद से 7 विकेट खोकर 127 रन ही बना पायी, पेसिफिक की ओर से महेन्द्र ने 20 रन देकर 3 विकेट लिये।  

कॉ-फाउण्डर मनोज चौधरी ने बताया कि दूसरे मैच में गोल्ड स्पोर्ट्स पहले बैटिंग करते हुए 107 रन पर ऑल आउट हो गयी, जिसमें गौरव मंगलानी ने सर्वाधिक 33 रन बनाए, महेन्द्र की सचिन यादव ने 20 रन देकर 4 विकेट लिये। 108 रन का पीछा करने उतरी महेन्द्रा की ओर से हीरालाल पंचाल के 44 बॉल में 43 रन और तन्मय तिवारी के 42 बॉल मे 39 रन की मदद से लक्ष्य को 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। गोल्ड स्पोर्ट्स हर्षित ने 18 रन देकर 1 विकेट लिया । 

दिन का आखिरी मैच हाई स्कोरिंग रहा, सोजतिया मार्वलस ने सीपीएस के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए दिन का सबसे बड़ा स्कोर 4 विकेट पर 165 रन बनाए ।  सौरभ चौहान आतिषी बल्लेबाजी करते हुए 51 बॉल में 3 छक्कों और 7 चौकों की मदद से 77 रन बनाए, सीपीएस की ओर से रजत छापरवाल ने 18 रन देकर 2 विकेट लिये,  बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीपीएस की टीम रोमांचक मुकाबले में 3 रन से हार गयी । सीपीएस की ओर से भरत सिंह चौहान ने 42 बॉल में 5 छक्कों और 6 चौकों की मदद से 68 और यषवंत ने 26 बॉल में 38 रन बनाए ।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Udaipur News ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like