GMCH STORIES

नीरजा मोदी द्वारा इंटरनेशनल ब्रेन लीग का आयोजन

( Read 2919 Times)

21 Jun 21
Share |
Print This Page

नीरजा मोदी द्वारा इंटरनेशनल ब्रेन लीग का आयोजन

उदयपुर। नीरजा मोदी स्कूल, उदयपुर द्वारा दो दिवसीय अन्तर्राष्टीय स्तरीय वर्चुअल क्विज - एनएमएसयू ब्रेन लीग का आयोजन किया गया, जिसमें दुनिया के कई शहरों से विद्यार्थियों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया।
निदेशक साक्षी सोजतिया ने बताया कि क्विज कक्षावार चार वर्गों में आयोजित की गई। इस क्विज की विशेषता यह थी कि सबसे कम समय में सही जवाब देने वाले प्रतिभागी ही लीडर बोर्ड पर श्रेष्ठ स्थान प्राप्त कर सकते थे।  जिसके आधार पर प्रथम व द्वितीय विजेता निर्धारित किए गए।
वर्ग 1 के कक्षा 1 व 2 में रेयांश गुप्ता ने प्रथम व विधान ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। वर्ग 2 के  कक्षा 3 से 5 में इजमा वसीम व खुशाल लोहार, वर्ग 3 के  कक्षा 6 से 8 में मीनल मेहता व आर्यमान जैन और वर्ग 4 के  कक्षा 9 में किसलय व भाविका कुमावत विजेता रहे।
हर वर्ग के विजेता को आकर्षक पुरस्कार व ई सर्टिफिकेट दिए जाएंेगे। पुरस्कार के रूप में मिनी रोबोट, स्मार्ट वॉच, गूगल होम, म्यूजिक पॉड्स, एम आई बैंड, हैडफोंस, टैबलेट व एम आई स्मार्ट स्पीकर अलग अलग वर्ग एवम् जीत के क्रम के अनुसार दिए जाएंगे।
एनएमएसयू ब्रेन लीग श्रृंखला के प्रथम क्विज में विद्यार्थियों एवम् उनके अभिभावकों के उत्साह को देखते हुए निदेशिका साक्षी सोजतिया ने सभी का अभिनंदन किया। इस विषम परिस्थिति में भी विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई में अग्रसर रहते हुए अपने भविष्य के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए उत्सुक रहना अतिआवश्यक है। प्रिंसिपल जॉर्ज ए. थॉमस ने सभी विद्यार्थियों के उज्वल भविष्य की कामना की।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like