GMCH STORIES

रमजान में जरूरतमंदो को वितरीत होंगे राशन सामग्री के किट

( Read 5690 Times)

17 Apr 21
Share |
Print This Page
रमजान में जरूरतमंदो को वितरीत होंगे राशन सामग्री के किट


उदयपुर। लाइफ प्राग्रेसिव सोसायटी की ओर से रमजान माह में प्रतिवर्ष की भंाति इस वर्ष भी जरूरतमंदो को राशन पैकेट घर-घर वितरित किये जाऐंगे।
सोसायटी सदर डॉ. खलील अगवानी ने बताया कि रमजान माह के मुबारक मौके पर सोसायटी सदस्यों द्वारा उन सभी जरूरतमंदो को राशन पैकेट घर-घर जाकर वितरित करेंगे जिन्होंने फार्म भरा है। उनसे उनके मोबाइल नंबर से संपर्क करके घर राशन पैकेट दिए जाएंगे।
डॉ.अगवानी ने बताया कि रमजान इबादत का पाक महीना हैं जिसमे सभी लोग रोजा रखने, नमाज, तराबीह पाबन्दी के साथ अदा करते है। इसी के चलते सोसायटी जरूरतमंदो तक मदद पहुंचाती आयी है और आगे भी यह कार्य जारी रखेगी। उन लोगों तक मदद पंहुचायेगी जिनका गुजारा ठीक से नहीं होता है। उन्होंने कहा कि पैगम्बर इस्लाम हजरत मोहम्मद मुस्तफा ने ये तालीम दी है कि माहे रमजान इबादत का पाक महीना हैं जिस में जितना लोगांे कि खिदमत और नेक काम किए जाए वो कम है।
डॉ. खलील अगवानी बताया कि इस बार सभी जरूरतमंदो को उनके घर पर ही राशन पैकेट पहुंचायें जायेंगे। कोरोंना माहमारीके कारण किसी को भी सोसायटी कार्यालय नहीं आन की सलाह दी है। उन्होंने आमजन से अपील की अपनी जकात, फित्रा और इमदाद देकर जरूरतमदों की मदद करें।  


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like