GMCH STORIES

31 जनवरी को होगा उदयपुर सिंगिग आइडल का सीजन-2

( Read 9091 Times)

21 Jan 21
Share |
Print This Page
31 जनवरी को होगा उदयपुर सिंगिग आइडल का सीजन-2


उदयपुर। रोटरी क्लब पन्ना,एआईजे व सरगम म्यूजिकल ग्रुप के संयुक्त तत्वावधान में उदयपुर सिगिंग आइडल का सीजन 2 आगामी 31 जनवरी को 100 फीट सोभागपुरा मेन रोड़ स्थित आउट आॅफ पेशन टेरेस कैफे एण्ड रेस्टारेंट में आयोजित किया जायेगा। वर्ष 2018 में आयोजित प्रथम सीजन की स्फलता के बाद काफी समय से इस कार्यक्रम को पुनः आयोजित किये जाने की मांग की जा रही थी। जो अब 31 जनवरी को पूरी होगी।
क्लब अध्यक्ष राजेश शर्मा ने बताया कि इस शो में शहर के उभरते गायक और गायकी में शौक रखने वाले बालक-बालिका व युवक-युवतियां इस शो में भाग ले सकेंगे। वर्ष 2018 में उदयपुर सिंगिंग आइडल का सीजन वन आयोजित किया गया था। उस की अपार सफलता देखते हुए इस वर्ष फिर से रोटरी क्लब उदयपुर पन्ना सीजन 2 आयोजित कर रहा है, साथ ही इस मंच से उदयपुर के कई प्रतिभाशाली गायकों को आगे संगीत के क्षेत्र में गायकी का मौका मिलेगा।
सरगम के संस्थापक भानूप्रतापसिंह धायभाई ने बताया कि इस शो में भाग लेने वाले विजेताओं को नगद पुरूस्कार से सम्मानित किया जायेगा। इस कंपटीशन में दो कैटेगरी जूनियर वर्ग में 5 वर्ष से 18 वर्ष व सीनियर वर्ग में 18 वर्ष से अधिक आयु के प्रतिभागी इसमें भाग ले सकेंगे।
एआईजे के राष्ट्रीय अध्यक्ष विक्रम सेन ने बताया कि इस प्रतियोगिता में कोई आयु सीमा निर्धारित नहीं की गई है ताकि किसी भी उम्र का प्रतिभागी इस सिंगिंग प्रतियोगिता में भाग ले सकता हैं। रजिस्ट्रेशन फॉर्म ऑनलाइन अवेलेबल है जोकि घर बैठे ही भरे जा सकते हैं। कोरोना प्रोटोकॉल को देखते हुए सभी फॉर्मेलिटी रजिस्ट्रेशन की ऑनलाइन ही करवाई जा रही है।
एआईजे के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश गोठवाल ने बताया कि यह अपने तरीके का एक बहुत ही उच्च स्तरीय सिंगिंग कंपीटीशन है जोकि नई नई प्रतिभाओं को आगे आने का मौका देता है। इसके प्रथम ऑडिशन आने वाले 31 जनवरी को होंगे जिसमें चयनित प्रतिभागी सीधे सेमी फिनाले में अपनी जगह बनाएंेगे। जीतने वाले प्रतियोगियों को ढेर सारे इनाम भी दिये जायेंगे। रजिस्ट्रेशन की अंतिम तारीख 28 जनवरी निर्धारित की गई हैं।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like