GMCH STORIES

लायन्स क्लबों ने सामूहिक रूप से मनाया संस्थापक मेल्विन जोन्स का जन्मदिन

( Read 4346 Times)

14 Jan 21
Share |
Print This Page

लायन्स क्लबों ने सामूहिक रूप से मनाया संस्थापक मेल्विन जोन्स का जन्मदिन


उदयपुर। उदयपुर के विभिन्न लायंस क्लबों एवं प्रांत के पदाधिकारियों ने प्रांतपाल लायन संजय भण्डारी के नेतृत्व मंे सामूहिक रूप से लायंस क्लब इंटरनेशनल के संस्थापक मेल्विन जोंस का जन्मदिवस हर्षोल्लास एवं विभिन्न सेवा गतिविधियों के साथ मनाया।
प्रांतीय सचिव मुख्यालय लायन जितेंद्र सिसोदिया’ ने बताया कि प्रांत 3233 ई-2 के प्रांतपाल एमजेएफ लायन संजय भंडारी के नेतृत्व एवं पूर्व प्रांतपाल और पूर्व बहुप्रांतीय अध्यक्ष लायन अरविंद चतुर’ के सहयोग से प्रांतीय टीम,प्रांतीय सभापति,संभागीय अध्यक्ष, क्षेत्रीय अध्यक्ष,क्लब अध्यक्ष व पदाधिकारी एवं सभी लायन साथियों द्वारा उदियापोल चैराहे पर मेल्विन जोंस की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्जवलन एवं मोमबत्तियंा जला कर खूबसूरत अंदाज में संस्थापक मेल्विन जोंस का जन्म दिवस मनाया।
इस अवसर पर प्रांतपाल लॉयन संजय भंडारी ने बताया कि मेल्विन जोंस के जन्मदिवस पर प्रांत के लायन साथियों से तीन प्रमुख सेवा कार्य करने का आग्रह किया था। कोरोना कॉल में निस्वार्थ भाव से सेवा देने वाले मीडिया कर्मियों का सम्मान, निर्धन जन के लिए अपने घर में रखे पहनने योग्य कपड़ों का वितरण करना और शहर के मध्य लोगों को कोरोना से जागरूक करने के लिए मास्क का वितरण करना। इन तीनों कार्यो को प्रांत के लॉयन साथियों ने लगन से किया।
इसी कड़ी में उदयपुर के लायन साथियों ने शहर की जनता को कोरोना से जागरूक करने के लिए उदियापोल चैराहे पर मोमबत्ती जलाकर पूरे चैराहे को रोशनी से लबरेज कर दिया तथा कोरोना से सुरक्षा के लिए 2000 मास्क का वितरण किया गया ।
इस अवसर पर उदयपुर शहर के लायंस क्लब उदयपुर ओम, लायंस क्लब उदयपुर हाडा रानी, लायंस क्लब उदयपुर मेवाड़ ,लायंस क्लब उदयपुर एकलिंग जी ,लायंस क्लब उदयपुर एलिट ,लायंस क्लब उदयपुर मणिकर्णिका ,लायंस क्लब उदयपुर प्रताप, लायंस क्लब उदयपुर मेवाड़ गौरव, लायंस क्लब उदयपुर लेक सिटी, लायंस क्लब उदयपुर, लायंस क्लब उदयपुर महाराणा और लायंस क्लब उदयपुर मंगलम का विशेष सहयोग रहा।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like