रोटरी क्लब उदयपुर मीरा ने भूपालपुरा मठ पार्क को लिया गोद

( Read 1202 Times)

01 Jul 20
Share |
Print This Page

रोटरी क्लब उदयपुर मीरा ने भूपालपुरा मठ पार्क को लिया गोद

उदयपुर । रोटरी क्लब उदयपुर मीरा एवं नगर निगम उदयपुर के संयुक्त तत्ववाधान में बुधवार को कोरोना योद्वाओं के सम्मान में 'सैल्यूट ऑफ कोरोना वारियर्स थीम पर भूपालपुरा मठ पार्क को गोद लिया गया।
रोटरी मीरा अध्यक्ष विजयलक्ष्मी गलुण्डिया ने बताया कि कोरोना महामारी के चलते तन,मन व धन से कोरोना योद्धाओं ने अपनी सेवाएं दी। विशेषकर डॉक्टर्स ने सेवाएं दी तो डॉक्टर्स डे के अवसर पर उनके सम्मान में रोटरी मीरा ने भूपालपुरा मठ पार्क को गोद लेकर 'कोरोना योद्धा पार्क बनवाया जिसकी रोटरी मीरा की ओर से देखरेख की जाएगी तथा उसके रखरखाव की सारी जिम्मेदारी लेकर पार्क को विकसति किया जाएगा। इस पार्क में डॉक्टर्स के नाम से पेड लगाए गए और वृक्षारोपण  भी किया गया।
चेयरपर्सन सुषमा कुमावत ने बताया कि कोरोना योद्धा पार्क का उद्घाटन नगर निगम महापौर जीएस टांक, पूर्व प्रान्तपाल रोटरी निर्मल सिंघवी, उपमहापौर पारस सिंघवी, उद्यान समिति अध्यक्ष महेश द्विवेदी, भूपालपुरा पार्षद रेखा ऊंटवाल, सहायक प्रान्तपाल प्रीति सोगानी, डिस्ट्रक चैयरपर्सन रायला मधु सरीन ने किया। इस अवसर पर तुलसी पौधों का वितरण भी किया गया। जिसमें सभी सदस्यों को तुलसी के पौधे वितरित किए गए।
उप महापौर पारस सिंघवी ने अपने उद्बोधन में कहा कि रोटरी मीरा की इस पहल में नगर निगम साथ है एवं इसमें बच्चों एवं बड़ों के लिए उचित साधन लगवाकर इस पार्क को आकर्षित बनाया जाएगा।
सचिव संगीता मुदडा ने बताया कि इस पार्क को कोरोना योद्धा के नाम से विकसित कर इसके साज सम्भाल की पूरी जिम्मेदारी ली। साथ ही बताया कि आस-पास के कॉलोनी वासियों के घुमने एवं बैठने की पुरी व्यवस्था की जाएगी। डॉक्टर्स डे के इस अवसर पर रोटरी मीरा डॉक्टर्स विमला धाकड़, डॉ. कुसुम माथुर, डॉ. रिचा बंसल, डॉ. सुधा कोठारी, डॉ. शारदा गोयल, डॉ. मोनिका शर्मा उपस्थित थी। धन्यवाद चेयरपर्सन सुषमा कुमावत ने ज्ञापित किया। इस दौरान पूर्व प्रान्तपाल यशवंत कोठारी भी मौजूद रहे।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like