GMCH STORIES

जार सदस्यों को मास्क व सेनेटाइजर वितरित

( Read 4483 Times)

19 Mar 20
Share |
Print This Page
जार सदस्यों को मास्क व सेनेटाइजर वितरित

उदयपुर। जर्नलिस्ट एसोसिएशन ऑफ राजस्थान (जार) की उदयपुर इकाई की ओर से  सदस्यों को Mask and sanitizer का वितरण किया गया। जार उदयपुर इकाई के अध्यक्ष डॉ. तुक्तक भानावत ने बताया कि मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य (Medical and health) अधिकारी डॉ. दिनेश खराड़ी ने जार पदाधिकारियों को मास्क व सेनेटाइजर वितरित किए।
इस अवसर पर डॉ. खराड़ी ने कहा कि पत्रकारों का कार्यक्षेत्र बहुत ही विस्तृत है और वे सबसे ज्यादा Publicly exposed होते हैं। कोरोना वायरस (Covid-19) संक्रमण के खतरों को देखते हुए उनकी सुरक्षा का जो जिम्मा जार ने उठाया है वह काबिले-तारीफ है। जार अध्यक्ष डॉ. भानावत ने बताया कि journalist एसोसिएशन ऑफ राजस्थान की उदयपुर इकाई हमेशा पत्रकारों के हितों में कार्य करती रही है। इसी क्रम में बुधवार को पत्रकारों के स्वास्थ्य को देखते हुए मास्क एवं सेनेटाइजर वितरण का कार्यक्रम रखा गया। इससे पूर्व सडक़ एवं यातायात सुरक्षा को देखते हुए सभी जार सदस्यों को हेलमेट भी वितरित किये जा चुके हैं। महासचिव अजय आचार्य ने कहा कि पत्रकार Mask लगा कर अपने कर्तव्यों का निर्वहन करेंगे तो सुरक्षा के साथ ही समाज में भी संदेश जाएगा कि Corona virus से सबको मिलकर लडऩा है। आखिकार पत्रकार भी उसी समाज से आते हैं जहां पर इन दिनों इस वायरस के सामुदायिक स्तर पर संक्रमण को रोकने की जबर्दस्त जद्दोजहत चल रही है।
मास्क व सेनेटाइजर वितरण के दौरान जार पदाधिकारियों में सुमित गोयल, संजय खाब्या, कपिल श्रीमाली, डॉ. रवि शर्मा, पवन खाब्या, प्रकाश शर्मा, अल्पेश लोढ़ा, भूपेन्द्रकुमार चौबीसा, पंकजकुमार शर्मा, विष्णु शर्मा ‘हितैषी’, राजेन्द्र हिलोरिया, शैलेष नागदा, प्रकाश मेघवाल, राजेन्द्रकुमार पालीवाल, युनुस खान, पूजा दवे भी उपस्थित थे। 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News , Health Plus
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like