BREAKING NEWS

उदयपुर की प्रथम पीडियाट्रिक क्रिटिकल केयर वर्कशॉप आज

( Read 757 Times)

14 Feb 20
Share |
Print This Page
उदयपुर की प्रथम पीडियाट्रिक क्रिटिकल केयर वर्कशॉप आज

उदयपुर । पेसिफिक मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (PMCH) के बाल एवं शिशु रोग विभाग की ओर से आज शनिवार १५ फरवरी को उदयपुर की प्रथम पीडियाट्रिक क्रिटिकल केयर वर्कशॉप(CME) का आयोजन किया जा रहा है। इस एक दिवसीय (CME) वर्कशॉप का उदघाटन आरएनटी मेडिकल कॉलेज (RNT Medical College) उदयपुर के पूर्व प्राचार्य और नियंत्रक प्रोफेसर डॉ.बी.भण्डारी,पीएमसीएच के चेयरमेन राहुल अग्रवाल,पेसिफिक मेडीकल विश्वविधालय के वाइस चॉसलर डॉ.डी.पी.अग्रवाल एवं पीएमसीएच के प्रिसिंपल डॉ.ए.पी.गुप्ता करेंगें।

वर्कशॉप के आयोजक चेयरपर्सन डॉ.ए.पी.गुप्ता ने बताया कि इस एक दिवसीय वर्कशॉप में पीजीआई चण्डीगढ से प्रोफेसर डॉ.अरूण बंसल,एम्स् पटना से डॉ.लोकेश तिवारी,एम्स् रायपुर से डॉ.अतुल जिंदल,जॉयडस हॉस्पिटल अहमदाबाद से डॉ.अंकित मेहता,एसएमएस,जयपुर से डॉ.रवि शर्मा एवं पीएमसीएच के पीडियाट्रिक इन्टेसिविस्ट डॉ.पुनीत जैन विभिन्न टेक्नीकल सेशनों में बाल एवं शिशुओं के क्रिटिकल केयर की नवीन विधाओं पर चर्चाए करेगें।

वर्कशॉप के आयोजक सचिव डॉ.पुनीत जैन ने बताया कि इस वर्कशॉप का मुख्य उद्धेश्य ग्रामीण और शहरी में  क्षेत्रों में कार्य कर रहे शिशुरोग विशेषज्ञों को बाल एवं शिशुओं के क्रिटिकल केयर पर नवीन तकनीकों से रूबरू कराना है। इस वर्कशॉप में पोस्ट ग्रेजुएट्स एवं फैलो सहित लगभग १०० से ज्यादा बाल एवं शिशु रोग बिशेषज्ञ भाग लेगें। इस वर्कशॉप को राजस्थान मेडीकल कॉउसिल की ओर से भी अधिकृत किया गया है।

 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News , Health Plus
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like