GMCH STORIES

डॉ. बी. डी. कल्ला का मेवाड़ी पगड़ी पहनाकर किया स्वागत

( Read 10267 Times)

24 Dec 19
Share |
Print This Page
डॉ. बी. डी. कल्ला का मेवाड़ी पगड़ी पहनाकर किया स्वागत

उदयपुर । जलदाय, ऊर्जा, भूजल, और साहित्य संस्कृति एवं पुरातत्व विभाग के मंत्री डॉ. बी. डी. कल्ला का आज उदयपुर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के पंचवटी स्थित कांग्रेस कार्यालय में उपरणा एवं मेवाड़ी पगड़ी पहनाकर स्वागत किया। 

इस अवसर पर पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की बैठक डॉ. कल्ला ने प्रधानमंत्री मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद देश में अशांति का वातावरण बना है। वे भारत जैसे विशाल देश के नागरिकों की भावनाओं को समझने में पूरी तरह नाकाम रहे, इस कारण देश में अव्यवस्था का माहौल बना है। आज पूरे देश में डर एवं चिंता का माहौल बना हुआ है। प्रधानमंत्री मोदी नागरिकता संशोधन कानून को लेकर कांग्रेस पर मनगढ़त आरोप लगा रहे है। इसमें कोई सच्चाई नहीं है। अच्छा होता कि प्रधानमंत्री मोदी एवं अमित शाह इस कानून को लेकर कांग्रेस पार्टी की चिन्ताओं को समझते व उन्हें दूर करने का प्रयास करता। किसी भी स्वस्थ लोकतांत्रिक देश में सत्ता पक्ष का यह दायित्व होता है कि विपक्ष की बातों को ध्यान से सुनें एवं उन पर अमल करें। वहीं प्रधानमंत्री मोदी किसी भी तरह से कांग्रेस एवं अन्य पार्टियों के विचारों को सुनना भी पसन्द नहीं करते। यह तानाशाही नहीं तो और क्या है। पिछले 70 सालों के दौरान के दौरान देश में कभी इतनी अशांति नहीं रही जितनी कि नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद हुई है। 

कांग्रेस प्रवक्ता फिरोज अहमद शेख ने बताया कि इस अवसर पर डॉ. गिरिजा व्यास ने डॉ. कल्ला को मानसी वाकल परियोजना के सम्बन्ध में जानकारी दी एवं इस ओर ध्यान देने का आग्रह किया। कल्ला ने सभी कार्यकर्ताओं पार्टी एवं विभिन्न समस्याओं को सुनकर उन्हें दूर करने का आश्वसन दिया। 

कांग्रेस प्रवक्ता फिरोज अहमद शेख ने बताया कि कार्यक्रम में पूर्व केन्द्रीय मंत्री डॉ. गिरिजा व्यास, शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोपाल कृष्ण शर्मा, पूर्व विधायक त्रिलोक पूर्बिया, प्रदेश सचिव पंकज कुमार शर्मा, डॉ. मधुसूदन शर्मा, नीलिमा सुखाडिय़ा, फिरोज अहमद शेख, के.के. शर्मा, नासिर खान, रियाज हुसैन, बाबुलाल जैन, चन्दा सुहालका, नजमा मेवाफरोश, बतुल हबीब, अजय सिंह सहित अनेक कांग्रेसजन उपस्थित थे।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like