GMCH STORIES

पेसिफिक एमबीए विद्यार्थियों का अडानी पोर्ट दौरा

( Read 8231 Times)

23 Nov 19
Share |
Print This Page
पेसिफिक एमबीए विद्यार्थियों का अडानी पोर्ट दौरा

पेसिफिक विश्वविद्यालय के फैकल्टी ऑफ मैनेजमेंट के छात्र-छात्राओं ने स्पेशल ईकोनोमिक जोन मूंदडा गुजरात एवं अडानी पोर्ट का चार दिवसीय शैक्षणिक भ्रमण किया। भ्रमण के दौरान विद्यार्थियों ने अडानी के अधिकारियों के मार्गदर्शन में वहां की सम्पूर्ण गतिविधियों एवं प्रबंधन प्रणाली की जानकारी प्राप्त की।

   डीन प्रोफेसर महिमा बिडला ने बताया कि अडानी पोर्ट का भ्रमण पेसिफिक एम.बी.ए. सत्र का विशेष आकर्षण होता है। हर वर्ष विद्यार्थियों को इस शैक्षणिक भ्रमण पर भेजा जाता है।

   टीम लीडर प्रोफेसर दिपीन माथुर, डॉ. पल्लवी मेहता, डॉ. नरेन्द्र चावडा व अली यावर रेहा ने जानकारी दी कि विद्यार्थियों ने इस भ्रमण के दौरान भारत के सबसे तीव्र गति से बढने वाले मूंदडा पोर्ट की गतिविधियों को बारीकी से जाना। उन्होंने बताया कि दौरे के प्रथम दिन विद्यार्थियों ने गांधी नगर स्थित साइंस सिटी का भी भ्रमण किया। दूसरे दिन विद्यार्थियों को अडानी विल्मर फोरच्यून ऑयल रिफायनरी के अवलोकन का अवसर प्राप्त हुआ। जो कि विद्यार्थियों के लिए अत्यंत उपयोगी रहा। विद्यार्थियों ने अडानी पावर प्लांट का भी भ्रमण किया। दौरे में ७४ छात्र-छात्राएं शामिल थे।

 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like