GMCH STORIES

भारतीय लोक कला मण्डल में फोटोग्राफी कार्यशाला के पंजीयन प्रारम्भ

( Read 18971 Times)

22 Nov 19
Share |
Print This Page
भारतीय लोक कला मण्डल में  फोटोग्राफी कार्यशाला के पंजीयन प्रारम्भ

उदयपुर | भारतीय लोक कला मण्डल, उदयपुर में  दिनांक २४ नवंबर २०१९, रविवार को भारतीय लोक कला मण्डल, उदयपुर एवं लेकसिटी कैमरा कल्ब के संयुक्त तत्वावधान में सामान्य फोटोग्राफी कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा।

भारतीय लोक कला मण्डल के निदेशक डॉ. लईक हुसैन ने बताया कि संस्था परिसर में दिनांक २४ नवंबर २०१९ को अनुसुचित जनजाति के छात्र- छात्राओं हेतु एक सामान्य फोटोग्राफी की कार्यशाला का आयोजन किया जा रहा है। जिसका उद्धेष्य वर्तमान समय में आई नित- नई टैक्नोलोजी से अनभिज्ञता को दूर कर फोटोग्राफी हेतु आवश्यक जानकारी को प्रदान करना है, क्योकि इन अभावों के कारण उन्हे फोटोग्राफी के उतने अच्छे परिणाम नहीं मिलते है, जितने कि मिलने चाहिए। इसी उद्धेष्य को ध्यान में रखते हुए भारतीय लोक कला मण्डल में लेकसिटी कैमरा कल्ब के सहयोग से इस कार्यशाला का आयोजन किया जा रहा है।

उन्होने बताया कि अनुसूचित जनजाति के छात्रों हेतु यह कार्यशाला निःशुल्क आयोजित कि जा रही है। जो दिनांक २४ नवंबर २०१९ को  प्रातः ०८ः३० से ११ः३० बजे तक आयोजित की जाएगी जिसमें प्रतिभागीयों को विशेषज्ञों द्धार कैमरा एवं मोबाईल से सामान्य फोटोग्राफी के बारे में जानकारी दी जाएगी।

 अतः इच्छुक प्रतिभागी दिनांक २३ नवंबर २०१९ तक कार्यालय में समय में आकर अपना पंजीयन करा सकते है।

 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like