GMCH STORIES

डॉ. गिरिजा व्यास ने जनसम्पर्क करते हुए जनता से उन्हें जिताने की अपील की

( Read 12263 Times)

13 Nov 19
Share |
Print This Page
डॉ. गिरिजा व्यास ने जनसम्पर्क करते हुए जनता से उन्हें जिताने की अपील की

उदयपुर । नगर निगम चुनावों को लेकर पूर्व केन्द्रीय मंत्री डॉ. गिरिजा व्यास ने मंगलवार को शहर के विभिन्न क्षेत्रों में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में जनसम्पर्क करते हुए जनता से उन्हें जिताने की अपील की। 

डॉ. व्यास ने जनसम्पर्क के दौरान भूपालपुरा में वार्ड नं. 67 से कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती कंचन कुंवर के समर्थन में एवं कहारवाड़ी में वार्ड 56 से कांग्रेस प्रत्याशी शहनाज के समर्थन में चुनाव कार्यालयों का उद्घाटन भी किया। 

इस अवसर पर आयोजित बैठक को सम्बोधित करते हुए कि लोकतंत्र की मजबूती के लिए यह अत्यन्त आवश्यक है कि सभी मतदान करें। उन्होंने क्षेत्रवासियों से 16 नवम्बर को आवश्यक रूप से मतदान करने का आग्रह किया। 

कांग्रेस प्रवक्ता फिरोज अहमद शेख ने बताया कि पूर्व सांसद रघुवीर मीणा कल 13 नवम्बर बुधवार को प्रात: 9 बजे वार्ड नं. 64 से कांग्रेस प्रत्याशी महेश धनावत, 10 बजे वार्ड नं. 66 से कांग्रेस प्रत्याशी सुन्दर देवी, प्रात: 11.30 बजे वार्ड नं. 46 से कांग्रेस प्रत्याशी सत्यनारायण टांक, दोपहर 12.30 बजे वार्ड नं. 47 से कांग्रेस प्रत्याशी ललित गांग, दोपहर 2 बजे वार्ड नं. 70 में कांग्रेस प्रत्याशी भंवरलाल गमेती, सायं 5.30 बजे वार्ड नं. 33 में कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल बारोलिया एवं वार्ड नं. 27 से कांग्रेस प्रत्याशी पायल कुंवर, सायं 7.30 बजे वार्ड नं. 7 से कांग्रेस प्रत्याशी मोहसिन खान एवं सायं 8.30 बजे वार्ड नं. 8 से कांग्रेस प्रत्याशी एहमद हुसैन पेटीवाला के समर्थन में जनसम्पर्क करनेे के साथ कार्यकर्ताओं की बैठक को सम्बोधित करेंगे।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like