BREAKING NEWS

अंश को मिली सोजतिया ज्वैलर्स पर कार

( Read 1327 Times)

12 Nov 19
Share |
Print This Page

Dinesh Gothwal

अंश को मिली सोजतिया ज्वैलर्स पर कार

उदयपुर। सोजतिया ज्वैलरी प्राईड ऑफ मेवाड के ड्रा कोर्ट चौराहा स्थित सोजतिया ज्वैलर्स पर ग्राहकों की मौजूदगी में गत दिनों खोले गये। जिसमें उदयपुर मूल हाल अहमदाबाद निवासी अंश भावनानी ड्रा के प्रथम पुरूस्कार की विजेता रही। जिन्हें आज सोजतिया ज्वैलर्स पर आयोजित एक समारोह में अंश भवननानी व उनके परिजनों को कार की चाबी प्रदान की गई।

इस अवसर पर अंश भावनानी ने कहा कि वे हर समय सोजतिया ज्वैलर्स पर ही स्वर्णाभूषणों की खरीददारी करती रही है। यहां की हॉलमार्क डिजाईनर ज्वैलरी उनको अनायास ही यहंा खींच लाती है। इससे एक पंथ दो काज वाली कहावत चरितार्थ होती है। यहां आ कर ज्वैलरी की भी खरीददारी हो जाती है और पापा-मम्मी से मिलना भी हो जाता है।

सोजतिया ग्रुप के निदेशक महेन्द्र सोजतिया ने बताया कि द्वितीय पुरूस्कार अम्बालाल देवपुरा के खुली एलईडी प्रदान की गई तथा १०० सांत्वना पुरूस्कार भी दिये गये। शेष रहे विजेता अपना कूपन दिखाकर ईनाम प्राप्त कर सकते है।

 ध्रुव सोजतिया ने बताया कि इससे पूर्व खोले गये पांच लकी ड्रा में प्रथम पुरूस्कार स्वरूप पांच कारें पांचों ही महिलाओं क्रमशः दुर्गा देवी षर्मा,अर्चना कंठालिया,नेहा दक,नेहा सोलंकी व सविता कारवानी के नाम खुली। महिलाओंे के नाम ये ईनाम खुलने से महिलाओं का ज्वैलरी प्रेम प्रदर्षित होता है।

इसी प्रकार के २ महिलाओं के नाम भी दुबई ट्यूर शीला दशोरा व पूजा कच्छारा के नाम ईनाम स्वरूप खुला। नेहल सोजतिया ने सभी विजेताओं को बधाई दी। उन्होंनें बताया कि उनके स्टोर को भारत के विष्वसनीय रिटेल ज्वैलर्स पुरूस्कार तथा आईएसआई द्वारा डायमण्ड ज्वैलरी के लिये ओथेन्टिसिटी अवार्ड से नवाजा गया है।

उन्होंने बताया कि उनके स्टोर पर ९१६ होलमार्क गोल्ड ज्वैलरी का षानदार अनूठा संग्रह लेटेस्ट डिजाईनों में उपलब्ध है, साथ ही डायमण्ड पोलकी ज्वैलरी में रजवाडा कलेक्षन उपलब्ध है। उन्होंने कहा कि यह सभी ज्वैलरी रिजनेबल मेकिंग चार्ज में उपलब्ध है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like