’ये जो हिना है’ गाने का हुआ पोस्टर विमोचन

( Read 3015 Times)

26 Aug 19
Share |
Print This Page
’ये जो हिना है’ गाने का हुआ पोस्टर विमोचन

उदयपुर। शहर के चिकित्सक दम्पत्ति जिनका संगीत निर्माण, गीत लेखन क्षेत्र से कोसों का नाता नहीं रहता है लेकिन इस क्षेत्र में पहली बार उतरकर संगीत प्रेमियों के लिये कर्णप्रिय संगीत के साथ एक गीत को लिखकर उसको संगीतबद्ध किया।

कोस्मेटिक स्कीन एवं हेयर एक्सपर्ट डॉ. उपवन पण्ड्या व नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ. शर्वा पण्ड्या की जोडी ने ’ये जो हिना है’ गीत के पोस्टर का गजल गायक डॉ. प्रेम भण्डारी व अर्थ डायग्नोस्टिक के डॉ. अरविन्दरसिंह ने आज विमोचन किया। इस अवसर पर डॉ. भण्डारी ने कहा कि झीलों की इस नगरी में एक से बढकर एक प्रतिभाएं हैं जो राष्ट्रीय एवं अंतररष्ट्रीय स्तर पर शहर के नाम को रोशन कर रहे है। उन्हने कहा कि आज के इस शोर शराबे वाले संगीत के बीच ऐसी कर्णप्रिय धुन एवं उम्दा बोल के साथ यह गाना, हिना के रंग को पूरा सार्थक करता है।

डॉ. पण्ड्या ने अपने संगीतमय जीवन को एक कदम आगे ले जाते हुए एक गीत 

ये जो हिना है के न केवल बोल लिखे वरन् उसकी कणप्रिय धुन भी बना डाली और उस गीत को अपनी पत्नी डॉ. शर्वा पण्ड्या से इसको संगीतबद्ध करवाया। इसकी टीजर लॉन्च किया गया। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। संतोष ने बताया कि शीघ्र ही इस डॉक्टर युगल का यह गाना सोशल मीडिया पर लॉन्च किया जाएगा। इस गाने का बहुत सुंदर तरीके से उदयपुर में नीरज सोनी द्वारा फिल्मांकन किया गया। इसे शीघ्र ही यूट्यूब चैनलपर भी लॉन्च किया जायेगा।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like