BREAKING NEWS

ब्लोसम फैशन एण्ड लाइफ स्टाईल की दो दिवसीय एक्जीबिशन शुरू

( Read 508 Times)

13 Jul 19
Share |
Print This Page

महिलाओं की भीड उमडी

ब्लोसम फैशन एण्ड लाइफ स्टाईल की दो दिवसीय एक्जीबिशन शुरू

उदयपुर। ब्लोसम इवेन्ट्स द्वारा रोटरी क्लब वसुधा के सहयोग से युवतियों में फैशन एवं लाइफ र्स्टाइल के बढते क्रेज को ध्यान में रखते हुए देश के ख्यातनाम डिजायनरों द्वारा तैयार हर प्रकार के वस्त्रों की दो दिवसीय प्रदर्शनी आज से सरदारपुरा स्थित होटल गोल्डन ट्यूलिप में प्रारम्भ हुई। इस पारीवारिक प्रदर्शनी का उद्घाटन उप महापौर लोकेश द्विवेदी ने किया।

ब्लोसम की खुशबू सुराणा एवं बबिता ने बताया कि इस प्रदर्शनी में फैशन फैस्टीवल एवं लाइफस्टाइल वस्त्रों की भरमार है। पहले ही दिन महिलाओं की भीड उमड पडी, जिन्होंने अपनी मन पसन्दीदा वस्तुएं खरीदने में अग्रणी रही। शहर के उत्कृष्टता तथा फैशन के शौकीनों के लिए अलग फैशन, फैस्टीवल एण्ड लाइफस्टाइल एर्ग्जीबिशन के दो दिवसीय राशि स्पेशन शो के १३वें संस्करण का यह आयोजन प्रात ११ बजे से रात्रि ९ बजे तक किया जा रहा है।

खूशबू ने बताया कि प्रदर्शनी में राखी और तीज त्यौहारों को ध्यान में रखते हुए इस बार ४० से अधिक एक्जिबिर्ट्स द्वारा अपने लोकप्रिय डिजाइन्स  प्रदर्शित किये गये है। इस प्रदर्शनी में राखी एवं तीज स्पेशल एथेनिक वियर, एथेनिक ज्वैलरी, रियल एवं फैशन ज्वैलरी, गाउन, वेस्टर्न वियर, गोटा पत्ती साडी, ट्यूनिक एवं सूट्स, हेयर एसेसरीज, होम डेकोर, स्पेशल एवं ट्रेडिंग पेकिंग, हेण्ड बेग्स, बैड लाईनिंग्स, किड्स वियर, गिफ्ट आईटंम, आदि की शानदार रेन्ज प्रदर्शित किए गये है। खुशबू ने बताया कि इस प्रदर्शनी में देश के विभिन्न स्थानों से एक्जीबिटर्स  भाग ले रहे है।

खुशबू ने बताया कि महिलाओं के अलावा पुरूशों के लिये कार का डिस्प्ले और हेण्डीक्राफ्ट के आइटम भी उपलब्ध है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like