GMCH STORIES

महेेश नवमी महोत्सव - 2019

( Read 18881 Times)

06 Jun 19
Share |
Print This Page
महेेश नवमी महोत्सव - 2019

उदयपुर। नगर माहेश्वरी युवा संगठन, उदयपुर की और से महेश नवमी महोत्सव - 2019 के तहत बुधवार को श्रीनाथ मार्ग स्थित माहेश्वरी भवन मे वाद-विवाद और मेहन्दी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।
वाद-विवाद प्रतियोगिता के संयोजक दिलीप झंवर और कल्पेश असावा ने बताया कि प्रतियोगिता मे कक्षा 6 से 9 तक के बच्चों ने फास्ट फूड का स्वास्थ्य पर प्रभाव और कक्षा 10 से 12 के बच्चों द्वारा मोबाइल की उपयोगिता विषय पर अपने विचार व्यक्त किये। कक्षा 6 से 9 के गु्रप मे मुस्कान माहेश्वरी प्रथम और धीमंत भदादा व गर्विता लावटी द्वितीय रहे। वहीं कक्षा 10 से 12 के गु्रप मे मीतांशी मंत्री प्रथम और शिवांशी माहेश्वरी द्वितीय रहे।
मेहंदी प्रतियोगिता के संयोजक प्रभात अजमेरा और सौरभ कचौरिया ने बताया कि समाज की महिलाओं के लिए आयोजित मेहंदी प्रतियोगिता मे महिलाओं ने उत्साह के साथ हिस्सा लेते हुए कई तरह की आकर्षक डिजाईनों मे मेहंदी बनाई। प्रतियोगिता मे चंचल बसेर प्रथम और किंजल चेचानी द्वितीय रही।
संगठन के सह सचिव हेमंत देवपुरा ने बताया कि महेत्सव के तहत हुई निबंध प्रतियोगिता मे कक्षा 6 से 9 के गु्रप मे मुदित गटृानी प्रथम और मुस्कान माहेश्वरी द्वितीय रही। वहीं कक्षा 10 से 12 के गु्रप मे शिवांशी माहेश्वरी प्रथम और श्रेष्ठा माहेश्वरी द्वितीय रही।


नृत्य रिहर्सल होगी आज


महेश नवमी महोत्सव के तहत 10 जून को होने वाली सांस्कृतिक संध्या मे हिस्सा लेने वाले सभी वर्ग के प्रतिभागियों की एकल एवं समुह नृत्य की रिहर्सल गुरूवार श्रीनाथ मार्ग स्थित माहेश्वरी भवन मे दोपहर 3ः30 बजे होगी।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like