करोड़ों की जमीन को डरा धमकाकर हथियाने का प्रयास

( Read 899 Times)

17 May 19
Share |
Print This Page
करोड़ों की जमीन को डरा धमकाकर हथियाने का प्रयास

उदयपुर जावर में थाना क्षेत्र में करोड़ों की जमीन को हथिया जमीन मालिक को जान से मारने के उद्देश्य से मारपीट करने वाले उदयपुर के तीन नामी उद्योगपतियों के विरुद्ध अपहरण व मारपीट करने एवं खाली स्टांप पर जबरन हस्ताक्षर कराने का प्रकरण दर्ज हुआ है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रकरण दर्ज कर अभियुक्तों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।
गोगुंदा पंचायत समिति के तरपाल गांव निवासी इंदर लाल पुत्र स्वर्गीय नवल राम टेलर ने उदयपुर के अंबामाता क्षेत्र निवासी आशीष अग्रवाल सिद्धार्थ अग्रवाल एवं अशोक अग्रवाल के विरुद्ध दायर कराई रिपोर्ट में बताया कि तीनों अशोक जनों ने प्रार्थी की जमीन का ढाई करोड़ में सौदा तय किया और आपसी रजामंदी के आधार पर प्रार्थी के पक्ष में लिखा पढ़ी की लेकिन आरोपीगण ने तयशुदा राशि नहीं अदा कर इंदर लाल के साथ मारपीट की तथा जबरन खाली कागजों व स्थान पर उसके हस्ताक्षर करवा लिए।
प्रार्थी इंद्र लाल द्वारा आरोपी गण से रुपयों का तकाजा करने पर तथा आरोपी गण के मन में छल कपट आने पर इन्होंने दलाल का अपहरण कर रिवाल्वर की नोक पर खाली स्टांप अन्य कागजातों पर हस्ताक्षर करवा लिए।
 आरोपी के विरुद्ध इंदूलाल द्वारा विभिन्न सरकारी विभागों एवं पुलिस के उच्चाधिकारियों को शिकायत करने से खफा तीनों आरोपियों ने गुंडा तत्वों के साथ थाना थाना क्षेत्र में भारतीय मजदूर संघ कार्यालय के बाहर खाना खाकर लौटते समय इंदर लाल के साथ बुरी तरह मारपीट की और जबरन कार में डालकर अपहरण का प्रयास किया। इंद्र लाल के चिल्लाने के कारण लोगों ने बीच.बचाव कर उसे छुड़वाया। इंद्र लाल ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध अंबा माता व हाथीपोल में भी मारपीट धमकी देने तथा जान से मारने के प्रकरण दर्ज हैं। जावर थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच अधिकारी भरत लाल योगी ने मामले की जांच शुरू की है।
 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like