GMCH STORIES

31 मई से होगा आगाज,  12 दिवसीय कार्यक्रमों की रहेगी धूम

( Read 5837 Times)

15 May 19
Share |
Print This Page
31 मई से होगा आगाज,  12 दिवसीय कार्यक्रमों की रहेगी धूम

उदयपुर। नगर माहेश्वरी युवा संगठन उदयपुर द्वारा हर साल की तरह इस साल भी महेश नवमी महोत्सव धूमधाम से मनाया जाएगा। महेश नवमी पर होने वाले आयोजनों की धूम शहर में 31 मई से शुरू हो जाएगी और 11 जून तक विभिन्न तरह के आयोजनों के साथ शहर में महेश नवमी के आयोजनों का माहौल लगातार बना रहेगा। कार्यक्रमों की तैयारियों को लेकर संगठन के पदाधिकारियों की बैठक श्रीनाथ मार्ग स्थित माहेश्वरी भवन में हुई।

अध्यक्ष भरत बाहेती और  सचिव  कल्पेश लड्ढा की उपस्थिति में यह निर्णय लिया गया  की महेश नवमी महोत्सव 12 दिनों तक धूमधाम से मनाया जाएगा। बाहेती ने बताया कि महेश नवमी महोत्सव के कार्यक्रम 31 मई की सुबह फतहसागर पाल पर माहेश्वरी रन से शुरू होंगे और 11 जून को महेश नवमी के दिन शोभा यात्रा, महाआरती और महाप्रसादी के साथ संपन्न होंगे।

प्रचार प्रसार मंत्री अमित मंत्री और शिवम मूंदड़ा  ने बताया कि माहेश्वरी रन से शुरू हो रहे महेश नवमी के आयोजनों में 11 जून तक विभिन्न खेलकूद प्रतियोगिताएं माहेश्वरी प्रीमीयर लीग, स्लो स्कूटी रेस, स्लो साइकिल रेस, बैडमिंटन, डे नाइट वालीबॉल, निबंध, डिबेट कंपटीशन, डांस ऑडिशन अंताक्षरी, महिला गेम,संस्कृतिक संध्या और सुनील लड्ढा शो प्रस्तुत करेंगे


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like