BREAKING NEWS

logo

कमलेश के अद्भुत केश विन्यास ने बढ़ाया देश का मान

( Read 1931 Times)

13 Jul 18
Share |
Print This Page
कमलेश के अद्भुत केश विन्यास ने बढ़ाया देश का मान उदयपुर। अपनी अद्भुत केश विन्यास तकनीक से दुनियाभर के विशेषज्ञों को अचंभित करते हुए राजस्थान उदयपुर के कमलेश सेन (चेम्पियन) पेरिस में हुई ओएमसी ग्लोबल हेयर स्टाइलिस्ट, 2018 ऑनलाइन हेयर कट फोटोग्राफी प्रतियोगिता के जेंटस फेड हेयर कट वर्ग में न सिर्फ टॉप-5 में जगह बना देश का नाम रोशन किया बल्कि पूरे एशिया पेसिफिक क्षेत्र में पहला स्थान प्राप्त किया है। गुरूवार को विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी यथा जमनेश सेन, शंभूलाल सेन, अशोक पालीवाल, मंजू शर्मा, आशा कालरा, नंदा भाटिया एवं दुर्गेश सेन ने एशिया पेसिफिक फेड हेयर कट विजेता कमलेश सेन का सम्मान किया।
इस अवसर पर आयोजित प्रेसवार्ता में कमलेश सेन ने बताया कि इस प्रतियोगिता में विश्व के कई देशों के दिग्गज हेयर स्टाइलिस्ट ने हिस्सा लिया था जिनमें से विशिष्ट प्रतिभा के धनी कमलेश सेन को ओवरऑल पांचवी पोजीशन मिली। सबसे खास बात यह रही कि भारत ही नहीं पूरे एशिया पेसिफिक में यह खास मुकाम कमलेश सेन ने ही हासिल किया। इस प्रतियोगिता में विश्व के लगभग 115 नामचीन हेयर स्टाइलिस्ट्स ने हिस्सा लिया जिनके बीच हर स्तर पर बहुत की कड़ी प्रतिस्पर्धा देखने को मिली।
अपनी सफलता से बेहद खुश कमलेश सेन ने बताया कि इस विश्व स्तरीय प्रतिष्ठित स्पर्धा में उदयपुर से उनके साथ अनिल सेन, श्वेताशा पालीवाल, पुष्कर सेन और बेंगलूरू से अली हसन आदि ने भी अलग-अलग श्रेणियों मे हिस्सा लेकर अपने हुनर का कमाल दिखाया।
कमलेश सेन ने बताया कि भारत में ऑल इंडिया हेयर एंड ब्यूटी एसोसिएशन (AIHBA) नाम से एक संगठित संगठन है जो भारतीय युवाओं के अंतर्राष्ट्रीय स्तर के परशिक्षण व प्रतियोगिताओं मै जाने के लिए मार्ग दर्शाता है यह स्पर्धा भी ऑल इंडिया हेयर एंड ब्यूटी एसोसिएशन के बैनर तले शामिल हुई। एआईएचबीए दरअसल विश्व की ब्यूटी इंडस्ट्री के संगठित समूह ओएमसी हेयर वल्र्ड से संबद्ध है। यह प्रतियोगिता ओएमसी के ही बैनर तले आयोजित की गई थी।
यह प्रतियोगिता 1 फरवरी, 2018 से प्रारंभ होकर 30 जून, 2018 को संपन्न हुई और इसका परिणाम 30 जून को घोषित किया गया। इसमें कमलेश सेन ने पूरे एशिया पेसिफिक में पहला स्थान प्राप्त कर देश को गौरवान्वित किया। कमलेश सेन ने बताया कि वे पहले भी इसी प्रकार की कई स्पर्धाओं में कई अवाड्र्स हासिल कर चुके हैं। इनमें AIHBA अवाड्र्स में जेंटस ट्रेंड कट में ब्रांज मैडल, ओएमसी एशिया कप ताइवान में टीम एशिया की ओर से ब्रांज मैडल आदि प्रमुख हैं। उसी टीम में पुष्कर सेन भी शामिल थे। टीम के एक अन्य सदस्य अनिल सेन और श्वेताशा पालीवाल ने लेडीज फैशन स्टाइल श्रेणी में ओएमसी वल्र्ड कप मलेशिया में चौथा स्थान हासिल किया। हाल ही में विजय सेन को दिल्ली में AIHBA इंडिया कप की ओर से जेंट्स ट्रेंड कट केटेगरी में सिल्वर मेडल प्राप्त हुआ।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur Plus
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like